Create

WWE Rumor Roundup: खतरनाक सुपरस्टार हो सकता है  रोमन रेंस का अगला प्रतिदंद्वी, ड्रू मैकइंटायर को कंपनी छोड़ने को कहा गया 

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त WWE से जुड़ी कई बड़ी खबरें सामने आ रही है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि WrestleMania BackLash पीपीवी हाल ही में संपन्न हुआ और आपको बता दें, इस पीपीवी में दो बड़े सुपरस्टार्स के चोटिल होने की खबर सामने आई है। इसके अलावा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के फ्यूचर को लेकर भी डिटेल्स सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई

वहीं, एक दिग्गज पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को कंपनी छोड़ते हुए देखना चाहते हैं। साथ ही, यह भी खबर सामने आ रही है कि जल्द ही Raw और SmackDown में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। आइए ज्यादा देर न करते हुए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- ड्रू मैकइंटायर को WWE छोड़ते हुए देखना चाहते हैं विंस रूसो

youtube-cover

Sportskeeda के Legion of Raw पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा कि WWE में ड्रू मैकइंटायर का सही तरह इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। रूसो का मानना है कि ड्रू मैकइंटायर की कोई गलती न होने के बावजूद भी उनके ब्रांड वैल्यू में कमी आई है। यही नहीं, विंस रूसो ने WWE पर आरोप लगाया कि उन्हें स्टार बिल्ड करना नहीं आता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनकी SummerSlam 2021 में वापसी कराई जा सकती है

इसके साथ ही विंस रूसो ने मैकइंटायर को सलाह देते हुए कहा कि WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उन्हें जॉन सीना और द रॉक के पद्चिन्हों पर चलते हुए हॉलीवुड में चले जाना चाहिए क्योंकि कंपनी को उनकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है। रूसो ने कहा कि मैकइंटायर चाहे तो वह बहुत बड़े एक्शन स्टार बन सकते हैं। इसके साथ ही रूसो ने यह भी कहा कि रेसलिंग से लगाव होने की वजह से ड्रू मैकइंटायर शायद ही WWE छोड़ना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

4- WWE Raw में जिंदर महल के फैक्शन से सौरव को हटाए जाने का कारण

youtube-cover

पिछले हफ्ते WWE Raw में जिंदर महल की वापसी देखने को मिली और उनके साथ शैंकी और वीर भी मौजूद थे। आपको बता दें, वीर NXT में सौरव के साथ इंडस शेर नाम के टैग टीम का हिस्सा हुआ करते थे। गौर करने वाली बात यह है कि वीर के साथ उनके साथ पार्टनर सौरव का मेन रोस्टर डेब्यू नहीं हुआ है।

Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो सौरव को जिंदर महल के फैक्शन का हिस्सा इसलिए नहीं बनाया गया है क्योंकि वह टेलीविजन के लिए तैयार नहीं थे। अगर आने वाले समय में सौरव खुद को मेन रोस्टर डेब्यू करने के लिए तैयार कर लेते हैं तो डेब्यू के बाद वह भी जिंदर के फैक्शन को ज्वाइन कर सकते हैं।

3- Raw और SmackDown के लिए WWE नए सेट तैयार कर रही है

मैट मेन के एंड्रयू जेरेन ने अपने रिपोर्ट में बताया है कि WWE Raw और SmackDown के लिए नए सेट तैयार कर रही हैं। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए बताया कि WWE में जल्द ही बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है और बाद में उन्होंने साफ किया कि Raw और SmackDown का नया स्टेज तैयार किया जा रहा है।

कई रिपोर्ट्स की माने तो जुलाई-अगस्त में WWE का एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी कराने का प्लान है। शायद यही कारण है कि WWE लाइव ऑडियंस की वापसी कराने के लिए नए स्टेज तैयार कर रही है।

2- क्या रोमन रेंस के अगले प्रतिदंद्वी WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले होने वाले हैं?

youtube-cover

WWE लैजेंड बुकर टी ने हाल ही में अपने पोडकास्ट हॉल ऑफ फेम पर बात करते हुए एक फैन द्वारा किये गए दावे को सिरे से नकार दिया। आपको बता दें, उस फैन का मानना था कि रोमन रेंस के अगले प्रतिदंद्वी शिंस्के नाकामुरा होने वाले है।

इस बात से इनकार करने के बाद बुकर टी ने कहा कि WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले, रोमन रेंस को प्रतिदंद्वी हो सकते हैं। बुकर टी का मानना है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला इंटर-क्रॉस प्रमोशन चैंपियनशिप मैच में देखने को मिल सकता है।

1- WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन के चोट पर अपेडट

youtube-cover

WrestleMania BackLash में ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थे। दुर्भाग्यवश, स्ट्रोमैन न सिर्फ यह मैच हार गए बल्कि इस मैच के दौरान वह चोटिल भी हो गए थे। WrestlingInc ने अपने रिपोर्ट्स में बताया कि स्ट्रोमैन को रिब इंजरी हो सकती है।

यह इंजरी कितनी गंभीर है, इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। हालांकि, जिस तरह मैच के बाद स्ट्रोमैन अपने पसलियों को पकड़ रहे थे, उस वजह से उनकी चोट गंभीर लग रही है। आपको बता दें, WrestleMania BackLash में स्ट्रोमैन के अलावा द मिज भी चोटिल हो गए थे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...