Create
Notifications
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: रॉयल रंबल को लेकर सीएम पंक का बयान, ऑफ-स्क्रिप्ट गईं लाना

  • सर्वाइवर सीरीज का आयोजन सीएम पंक के होम-टाउन शिकागो में होने वाला है
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Nov 2019, 10:11 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

WWE सर्वाइवर सीरीज का इंतज़ार एक-एक दिन कर कम होता जा रहा है और संभावनाएं जताई जा रही थीं कि सीएम पंक यहाँ नजर आ सकते है।

खैर, ऐसा होगा या नहीं यह तो सर्वाइवर सीरीज में ही पता चल पाएगा। आज हम बात करने वाले हैं ट्रिपल एच के इ-रिंग रिटर्न की और इस सप्ताह रॉ में एक सुपरस्टार ऑफ-स्क्रिप्ट चला गया था।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े धोखे जो सर्वाइवर सीरीज में देखने को मिल सकते हैं

# ब्रे वायट के लिए क्या है विंस मैकमैहन का प्लान?

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

विंस मैकमैहन पिछले कई दशकों से WWE का भार अपने कंधों पर संभाले हुए हैं। अब एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि द फीन्ड तब तक चैंपियन बने रहेंगे, जब तक कंपनी को उन्हें हराने वाला कोई सही सुपरस्टार नहीं मिल जाता, यानी यह समय रेसलमेनिया 36 तक भी खिंच सकता है।

# रॉयल रंबल को लेकर सीएम पंक ने तोड़ी चुप्पी

सीएम पंक के WWE बैकस्टेज शो में नजर आने से उनके इन रिंग रिटर्न की कवायद भी तेज हो गई हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वो रॉयल रंबल मैच में सरप्राइज एंट्री ले सकते हैं। अब खुद सीएम पंक ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है, वो रॉयल रंबल के बारे में बात जरुर करेंगे लेकिन उसका हिस्सा नहीं बनेंगे।

# नाया जैक्स ने बैकी लिंच पर कसा तंज

नाय जैक्स
नाय जैक्स

नाया जैक्स फिलहाल चोटिल हैं और उम्मीद है कि वो साल 2020 के शुरुआती सत्र में वापसी करने वाली हैं। अब उन्होंने बैकी लिंच द्वारा सिक्योरिटी गार्ड पर हमला करने पर तंज कसते हुए कहा है,"अगर किसी पुरुष ने महिला पर हमला किया होता तो दंगे होने की स्थिति उत्पन्न हो जाती।"

Advertisement

नाया के इस बयान से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बैकी द्वारा सिक्योरिटी गार्ड पर किए गए हमले के समर्थन में तो बिल्कुल नहीं हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 2 NEXT
Published 20 Nov 2019, 10:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit