Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: WWE सुपरस्टार्स को क्यों लेनी पड़ी पुलिस की मदद, SmackDown को हुआ फायदा

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
03 Nov 2019, 10:33 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पिछले कुछ दिन डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स के लिए अनोखे अंदाज में गुजरे हैं। जैसे कुछ सुपरस्टार्स क्राउन ज्वेल पीपीवी के तुरंत बाद अमेरिका नहीं लौट पाए थे, इसी कारण वो स्मैकडाउन का हिस्सा नहीं बन सके।

NXT सुपरस्टार्स द्वारा स्मैकडाउन सुपरस्टार्स पर हमला भी हमें देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम आपको इस हफ्ते स्मैकडाउन पर विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया और सऊदी अरब में सफर में आई दिक्कतों समेत कई अन्य खबरों से अवगत करवाने वाले हैं।

# विंस मैकमैहन की इस हफ्ते स्मैकडाउन पर प्रतिक्रिया

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

NXT सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में चार चाँद लगा दिए थे और इससे विंस मैकमैहन काफी खुश नजर आए। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सऊदी अरब में झेलनी पड़ी समस्याओं को भुलाकर ब्लू ब्रांड के इस सप्ताह के एपिसोड से विंस काफी प्रभावित नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते स्मैकडाउन में 3 बहुत बड़ी चीजें

# NXT सुपरस्टार्स को लेनी पड़ी पुलिस की मदद

कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि NXT सुपरस्टार्स भी ऐसी स्थिति में थे जिससे वो स्मैकडाउन शो को मिस कर सकते थे। NXT सुपरस्टार्स को स्मैकडाउन एरीना में पहुँचने के लिए पुलिस की सहायता लेनी पड़ी और शो के ऑन-एयर होने से चंद मिनट पहले ही वो लैंड किए।

# स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में तगड़ा उछाल

स्मैकडाउन में NXT सुपरस्टार्स
स्मैकडाउन में NXT सुपरस्टार्स

पिछले सप्ताह स्मैकडाउन को पूरी 1 मिलियन व्यूअरशिप भी नहीं मिली थी लेकिन इस सप्ताह इसमें तगड़ा उछाल देखा गया है। ब्लू ब्रांड ने इस सप्ताह औसतन 2.543 मिलियन व्यूअरशिप बटोरी, जो सीधे तौर पर पिछले सप्ताह के मुकाबले 3 गुना ज्यादा रहीं। अब WWE का फोकस पूरी तरह सर्वाइवर सीरीज पीपीवी पर चला गया है जहाँ कंपनी की तीनों ब्रांड्स आमने-सामने होने वाली हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...