Create
Notifications
Advertisement

इस हफ्ते Smackdown में हुई 3 बहुत बड़ी चीजे़ें 

  • ब्रॉक लैसनर स्मैकडाउन छोड़कर रॉ में कर रहे हैं वापसी
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 02 Nov 2019, 11:00 IST

रैने यंग
रैने यंग

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्राउन ज्वेल पीपीवी के ठीक बाद स्मैकडाउन से फैंस को काफी उम्मीदें थी कि उन्हें एक अच्छा शो देखने को मिलेगा और कई तरीकों में ऐसा हुआ भी है। शो की शुरुआत ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन के सैगमेंट से हुई जिन्होंने क्राउन ज्वेल पीपीवी में केन वैलासकेज़ को हराते हुए WWE चैंपियनशिप सफलतापूर्वक डिफेंड की थी।

वहीँ मेन इवेंट में एडम कोल और डेनियल ब्रायन के बीच धमाकेदार NXT चैंपियनशिप मैच लड़ा गया जहाँ डेनियल को हार मिली। अगर देखा जाए तो इस हफ्ते स्मैकडाउन में NXT सुपरस्टार्स के आने से फैंस में एक अलग ही जोश देखने को मिला।

शो अच्छा रहा लेकिन कुछ चीजें ऐसी भी रहीं जो शायद आपने स्मैकडाउन के इस एपिसोड में मिस कर दी हैं और इस आर्टिकल में हम उन्हीं बड़ी चीजों पर चर्चा करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: WWE सर्वाइवर सीरीज में इस बार होंगे कंपनी के तीनों ब्रांड

# रैने यंग को चेहरे पर लगी किक

रैने यंग
रैने यंग

इस हफ्ते स्मैकडाउन में मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल को कार्मेला और डैना ब्रूक का सामना करना था लेकिन बैकस्टेज बियांका ब्लेयर के हमले के बाद ऐसा नहीं हो सका। हमले के कारण कार्मेला और डैना ब्रूक रिंग में नहीं उतर सकी इसलिए उनकी जगह रिया रिप्ली एयर टीगन नॉक्स ने ली और जीत भी हासिल की।

मैच में ढ़ेरों गलतियां देखने को मिली और सबसे बड़ी गलती तब देखी गई जब नॉक्स ने सोन्या डेविल को अनाउंस टेबल पर दे पटका और इसी दौरान सोन्या का पैर सीधे रैने यंग के चेहरे पर जा लगा।

इसके बाद रैने ने यह भी कहा था कि उनकी नाक से खून बहने लगा था मगर उन्होंने कमेंट्री जारी रखी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किक लगने से रैने के रवैये में बदलाव भी देखा गया था।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 02 Nov 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit