Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: जॉन सीना ने रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान, रिकोशे की गर्लफ्रेंड जल्द हो सकती हैं WWE से बाहर

जॉन सीना
जॉन सीना
Neeraj sharma
visit

यह कोई नई बात नहीं है कि रेसलर्स मौके ना मिलने के कारण डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़ने की बात कहते आए हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही एक सुपरस्टार WWE से बाहर जाने वाला है और इसकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

लेकिन दूसरी ओर कंपनी नए रेसलर्स को भी खुद से जोड़ने की रणनीति पर काम कर रही है और इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आइए नजर डालते हैं आज की WWE से जुड़ी बड़ी ख़बरों पर।

# ल्यूक हार्पर के व्यवहार में देखा गया बदलाव

ल्यूक हार्पर
ल्यूक हार्पर

यह बात कुछ महीने पहले ही जगजाहिर चली थी कि ल्यूक हार्पर WWE छोड़ना चाहते हैं लेकिन विंस मैकमैहन ने पिछली बार ऐसा नहीं होने दिया था। वापसी के बाद कुछ समय के लिए उन्हें एरिक रोवन का पार्टनर भी बनाया गया लेकिन ड्राफ्ट में दोनों को अब अलग कर दिया गया है। इसी कारण अब हार्पर खुद के प्रति WWE के प्लांस से खुश नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस ने टीम बनाई

# जॉन सीना ने रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

जॉन सीना सैथ रॉलिंस ने जलाया फायरफ्लाई फन हाउस का सेट
जॉन सीना सैथ रॉलिंस ने जलाया फायरफ्लाई फन हाउस का सेट

FOX पर हुए स्मैकडाउन डेब्यू एपिसोड में जॉन सीना का मौजूद ना रहना इस चैंपियन रेसलर के WWE करियर पर सवाल खड़े कर चला था। अब उन्होंने खुद के रिटायरमेंट को लेकर कहा है,"WWE मेरा परिवार है और अपने ही परिवार से कभी कोई रिटायर नहीं होता लेकिन बढ़ती उम्र के कारण नियमित रूप से रिंग में उतरना मेरे लिए संभव नहीं है।"

# 'फायरफ्लाई फनहाउस' का अंत क्यों हुआ?

सैथ रॉलिंस ने जलाया फायरफ्लाई फन हाउस का सेट

पिछले हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस ने फायरफ्लाई फनहाउस शो के सेट को आग के हवाले कर दिया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि WWE ऐसा चाहती थी ब्रे वायट की रॉ में चल रही सभी स्टोरीलाइंस के सभी निशान मिटा दिए जाएं क्योंकि अब वो ब्लू ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# केसी कैटनजारो का नाम NXT रोस्टर से हटाया गया

केसी कैटनजारो
केसी कैटनजारो

NXT सुपरस्टार केसी कैटनजारो का नाम रोस्टर से ऑफिशियल रूप से हटा दिया गया है जो संभव ही यह दर्शा रहा है कि वो जल्द ही WWE से बाहर जाने वाली हैं। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन रोस्टर में उनका मौजूद ना होना बता रहा है कि वो रेसलिंग से दूर जाने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के लिए 5 जबरदस्त और नए विरोधी

# WWE ने जेक एटलस को साइन किया

जेक एटलस
जेक एटलस

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जेक एटलस ने WWE के साथ डील साइन कर ली है और जनवरी से वो कंपनी का नियमित हिस्सा बनने वाले हैं। अगर WWE में आने के बाद उन्हें मौके नहीं दिए गए तो संभव ही रेसलिंग फैंस नाराज हो जाएंगे क्योंकि जेक बेहद ही प्रतिभाशाली इन रिंग परफ़ॉर्मर हैं।

# क्राउन ज्वेल में काम करने से इंकार कर रहे सुपरस्टार्स

क्राउन ज्वेल में होगा ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम टायसन फ्यूरी मुकाबला
क्राउन ज्वेल में होगा ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम टायसन फ्यूरी मुकाबला

आगामी पे-पर-व्यू क्राउन ज्वेल में टायसन फ्यूरी बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर बनाम केन वैलासकेज़ आमने-सामने आने वाले हैं। वहीँ कुछ सुपरस्टार्स का कहना है कि उन्हें क्राउन ज्वेल से नहीं जुड़ना है और 1 सुपरस्टार ने तो यह भी कहा है कि उसे सऊदी अरब में होने वाली किसी भी इवेंट का हिस्सा नहीं बनना है।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now