Create

WWE Rumor Roundup: बड़े सुपरस्टार की मेन रोस्टर डेब्यू की हो रही है तैयारी, ब्रे वायट के आईडिया को किया गया था रिजेक्ट 

ब्रे वायट और कैरियन क्रॉस
ब्रे वायट और कैरियन क्रॉस

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 पीपीवी अब समाप्त हो चुका है। पूर्व Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकी हैं और आपको बता दें, लिंच को हाल ही में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में देखा गया था। इसके अलावा पिछले हफ्ते SmackDown के शो से पहले कई NXT स्टार्स को ट्रायआउट मैच के लिए बुलाया गया था।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell 2021 के बाद WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के लिए 5 जबरदस्त प्रतिद्वंदी

वहीं, जिम रॉस ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह मैच हारने से इनकार करने पर एक लैजेंडरी सुपरस्टार को लगभग रिलीज कर दिया गया था। इसके अलावा भी इस वक्त WWE से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE में एक लैजेंडरी सुपरस्टार को हारने से इनकार करने के बाद लगभग रिलीज कर दिया गया था

youtube-cover

जीत और हार किसी भी प्रोफेशनल रेसलर के करियर का अहम हिस्सा हुआ करते हैं। हालांकि, रेसलर्स को मैचों के दौरान हार बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। WWE सुपरस्टार्स तो लगातार कई मैच जीतकर विनिंग स्ट्रीक हासिल करना चाहते हैं लेकिन अधिकतर सुपरस्टार्स को यह मौका नहीं मिलता है। Grilling JR पोडकास्ट पर बात करते हुए जिम रॉस ने कहा कि अल्टीमेट वॉरियर के खिलाफ मैच हारने से इनकार करने के बाद वेडर को लगभग रिलीज कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार चीजें जो आने वाले समय में WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns और द उसोज के स्टोरीलाइन में देखने को मिल सकती हैं

एक हाउस शो के दौरान वेडर बीच में ही मैच छोड़कर चले गए थे और इस वजह से वॉरियर को काउंट आउट के जरिए जीत मिली थी। इसके बाद वेडर को बैकस्टेज WWE ऑफिशियल्स द्वारा धमकी दी गई थी, हालांकि, वेडर रिलीज होने से किसी तरह बच गए थे। आपको बता दें, वेडर इस मैच में न हारकर अपनी मॉन्स्टर छवि खराब होने से बचाना चाहते थे क्योंकि वह जापान में बहुत बड़े नाम हुआ करते थे। वेडर का मानना था कि हारने की वजह से उनके इमेज को नुकसान होगा और इससे उन्हें वित्तीय रूप से काफी नुकसान हो सकता था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- बैकी लिंच WWE रिंग में वापसी करने के लिए कर रही हैं ट्रेनिंग

PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो बैकी लिंच पिछले हफ्ते WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दी थी। ऐसा लग रहा है कि बैकी के रिंग में वापसी की तैयारी हो रही है और वह रिंग में इंडी हार्टवेल के साथ काम करते हुए दिखाई दी थी।

Fightful Select ने बैकी लिंच को परफॉर्मेंस सेंटर में दिखाई देने को लेकर अतिरिक्त जानकारी देते हुए कहा कि बैकी लिंच बेहतरीन शेप में दिखाई दे रही हैं। वहीं परफॉर्मेंस सेंटर में मौजूद कई लोगों का कहना है कि बैकी की परफॉर्मेंस को देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा था कि वह कभी रिंग छोड़कर गई हो और अगर ऐसा है तो यह बैकी के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है।

3- विंस मैकमैहन को WWE स्टोरीलाइन समझ नहीं आई थी

youtube-cover

ब्रे वायट कुछ साल पहले तक WWE में मैट हार्डी के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हुआ करते थे। कुछ समय तक एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड करने के बाद ये दोनों सुपरस्टार्स टीम बनाकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे।

मैट हार्डी ने हाल ही में खुलासा किया कि ब्रे वायट के साथ उनकी स्टोरीलाइन को विंस मैकमैहन पूरी तरह समझ नहीं पाए थे। आपको बता दें, इस स्टोरीलाइन के लिए मैट और ब्रे के पास कई आईडिया थे लेकिन विंस मैकमैहन को ये आईडिया समझ में न आने की वजह से उनका इस स्टोरीलाइन में इस्तेमाल नहीं किया गया।

2- WWE शेक-अप की तैयारी कर रही है

youtube-cover

PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस, स्कार्लेट और ब्रोंसन रीड पिछले हफ्ते SmackDown में मौजूद थे। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि डार्क मैच में क्रॉस, डॉल्फ जिगलर जबकि ब्रोंसन रीड, रॉबर्ट रूड का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच को टेप भी किया गया था।

अफवाह है कि अगले हफ्ते SmackDown में कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट को प्रोमो शूट करने के लिए एक बार फिर बुलाया जा सकता है। ऐसा लग रहा है कि सिंतबर में होने जा रहे ड्राफ्ट की तैयारियां अभी से ही शुरू हो चुकी है और संभव है कि WWE ड्राफ्ट के जरिए कैरियन क्रॉस जैसे NXT स्टार्स का मेन रोस्टर डेब्यू हो सकता है।

1- पूर्व WWE टैग टीम द आइकॉनिक्स ने ट्रेडमार्क फाइल किया

youtube-cover

PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो पूर्व WWE टैग टीम द आइकॉनिक्स ने "The IInspiration" नाम के टर्म का ट्रेडमार्क फाइल किया है। द आइकॉनिक्स के केसी ली (पेटन रॉयस) और जेसिका मैके (बिली के) को इस साल की शुरुआत में WWE द्वारा रिलीज किया गया था।

आपको बता दें, द आइकॉनिक्स का नो कम्पीट क्लॉज 14 जुलाई को खत्म होने जा रहा है और यही कारण है कि आइकॉनिक्स ने रिंग में वापसी की तैयारियां तेज कर दी हैं। बिली के और पेटन रॉयस यह साफ कर चुकी हैं कि वे दोनों टैग टीम के रूप में ही कम्पीट करने वाले हैं और इस टैग टीम का नाम "The IInspiration" हो सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment