Create

Hell in a Cell 2021 के बाद WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के लिए 5 जबरदस्त प्रतिद्वंदी 

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और जिंदर महल
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और जिंदर महल

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 पीपीवी अब समाप्त हो चुका है। इस पीपीवी के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ मैच में अपना WWE चैंपियनशिप डिफेंड किया था। इस मैच में मैकइंटायर, लैश्ले को हराकर नए चैंपियन बनने के काफी करीब आ गए थे लेकिन अंत में MVP ने मैकइंटायर का पैर पकड़कर उनका ध्यान भटका दिया।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने Hell in a Cell पीपीवी के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इसके बाद बॉबी लैश्ले इस मौके का फायदा उठाकर मैकइंटायर को रोल अप करके मैच जीतते हुए अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे। इस मैच में हार के जरिए मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर हो चुके हैं और वह लैश्ले के चैंपियन रहते WWE चैंपियनशिप मैच में कम्पीट नहीं कर पाएंगे। यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार लैश्ले के अगले चैलेंजर के रूप में सामने आने वाला है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो लैश्ले के अगले प्रतिद्वंदी बन सकते हैं।

5- WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन से हो सकता है बॉबी लैश्ले का मुकाबला

जॉन मॉरिसन WWE में वापसी के बाद से ही द मिज के छत्र-छाया में रहकर काम करते हुए दिखाई दिए हैं। हालांकि, द मिज के चोटिल होने की वजह से इस वक्त मॉरिसन को सिंगल्स स्टार के रूप में बुक करने का मौका है। पिछले हफ्ते Raw में मॉरिसन, जैफ हार्डी जैसे दिग्गज सुपरस्टार को हराने में कामयाब रहे थे और यह चीज इस बात का संकेत हो सकती है कि WWE मॉरिसन को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश देने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार चीजें जो आने वाले समय में WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns और द उसोज के स्टोरीलाइन में देखने को मिल सकती हैं

भले ही, WWE में वापसी के बाद से ही मॉरिसन को अपना हुनर दिखाने का ज्यादा मौका न मिला हो लेकिन मॉरिसन काफी टैलेंटेड सुपरस्टार हैं और वह लैश्ले के लिए अच्छे चैलेंजर साबित हो सकते हैं। हालांकि, इस बात की उम्मीद कम है कि इस फ्यूड के दौरान मॉरिसन, लैश्ले को हराकर नए WWE चैंपियन बन पाएंगे लेकिन मॉरिसन जरूर फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो जाएंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट

बॉबी लैश्ले ने हाल ही में Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह डेमियन प्रीस्ट को आसानी से हरा सकते हैं। हालांकि, लैश्ले ने मजाक में यह बात कही थी और लैश्ले ने इस दौरान प्रीस्ट की काफी तारीफ भी की थी। देखा जाए तो प्रीस्ट, लैश्ले के लिए एक बेहतरीन चैलेंजर साबित हो सकते हैं।

प्रीस्ट को मेन रोस्टर में डेब्यू किये हुए काफी समय हो चुका है और उन्होंने WrestleMania और WrestleMania BackLash में शानदार जीत दर्ज की थी। देखा जाए तो इस वक्त प्रीस्ट के पास काफी मोमेंटम मौजूद है और WWE उन्हें लैश्ले के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में बुक कर सकती है।

3- WWE सुपरस्टार जिंदर महल

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल ने कुछ ही समय पहले Raw के जरिए WWE में वापसी की थी लेकिन वह अचानक से ही स्क्रीन से गायब हो गए थे। अब जबकि, Hell in a Cell 2021 समाप्त हो चुका है, उनकी एक बार फिर वापसी हो सकती है और वापसी के बाद वह WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को चैलेंज कर सकते हैं।

इस वक्त महल ने शैंकी और वीर नाम के दो ताकतवर सुपरस्टार्स को अपनी टीम में शामिल कर रखा है इसलिए अगर लैश्ले के खिलाफ उनका फ्यूड शुरू होता है तो इस फ्यूड के दौरान जिंदर के पास लैश्ले को हराकर नया चैंपियन बनने का सुनहरा मौका होगा।

2- WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन और MVP
कोफी किंग्सटन और MVP

पिछले कुछ समय से Raw में MVP, WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन को हर्ट बिजनेस में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं और कोफी भी हर्ट बिजनेस ज्वाइन करने के संकेत दे रहे हैं। हालांकि, संभव है कि कोफी, MVP पर हमला करते हुए हर्ट बिजनेस ज्वाइन करने से इनकार कर सकते हैं।

इसके बाद कोफी किंग्सटन का WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड शुरू हो सकता है। इस फ्यूड के जरिए कोफी के पास अपने करियर में दूसरी बार WWE चैंपियन बनने का मौका होगा।

1- WWE सुपरस्टार कीथ ली

कीथ ली vs बॉबी लैश्ले
कीथ ली vs बॉबी लैश्ले

कीथ ली को WWE टेलीविजन पर दिखे हुए काफी लंबा समय बीत चुका है और वह ब्रेक पर जाने से पहले बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा थे। आपको बता दें, लैश्ले Elimination Chamber 2021 में रिडल और कीथ ली के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करने वाले थे लेकिन कीथ ली के ब्रेक पर जाने की वजह से जॉन मॉरिसन को इस मैच में शामिल किया गया था।

अब जबकि, Hell in a Cell 2021 पीपीवी समाप्त हो चुका है, WWE कीथ ली की वापसी करा सकती है। वापसी के बाद कीथ ली, WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपना फ्यूड जारी रख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment