Create

WWE Rumor Roundup: जॉन सीना के अगले प्रतिदंद्वी का खुलासा हुआ, एरीना में क्राउड की वापसी की तारीख आई सामने 

एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी के बाद जॉन सीना भी WWE में वापसी कर सकते हैं
एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी के बाद जॉन सीना भी WWE में वापसी कर सकते हैं

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और WrestleMania BackLash की समाप्ति के साथ ही WWE ने Hell in a Cell 2021 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, इस पीपीवी के दौरान एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद नही होंगे लेकिन कंपनी ने एरीना में फैंस के वापसी की तारीख का खुलासा कर दिया है। आपको बता दें, 16 जुलाई को SmackDown के एपिसोड के जरिए एरीना में फैंस की वापसी हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE Money in the Bank पीपीवी की तारीख आगे बढ़ाना सही फैसला है

इसके अलावा WrestleMania 37 के बाद Money in the Bank ऐसा पहला पीपीवी होगा जिसमें लाइव ऑडियंस की वापसी होगी। इसके अलावा यह बात कंफर्म हो चुकी है कि द मिज ने WrestleMania 37 में बैड बनी के साथ एक स्पॉट करने से मना कर दिया था। इसके अलावा यह भी खुलासा हुआ है कि एक WWE हॉल ऑफ फेमर ने विंस मैकमैहन को कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़े इन खबरों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन की AEW के बारे में क्या सोच है

AEW के अस्तित्व में आने के बाद से ही AEW और WWE के बीच जंग की बात होने लगी थी। यही नहीं, AEW रेटिंग्स के मामले में लगातार NXT को पछाड़ती आ रही है। हालांकि, एरिक बिशफ का मानना है कि AEW की वजह से विंस मैकमैहन को कभी परेशानी नहीं हुई। 83 Weeks पर बात करते हुए बिशफ ने कहा कि विंस को AEW की कोई परवाह नहीं है़।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो एजे स्टाइल्स को WWE से रिटायर होने से पहले जरूर लड़ना चाहिए

विंस मैकमैहन की माने तो AEW और WWE के बीच रेटिंग्स को लेकर कोई जंग नहीं चल रही है। एरिक बिशफ ऐसा दावा करने वाले पहले शख्स नही हैं बल्कि सीएम पंक ने क्रिस जैरिको के ब्रोकन स्कल्स सेशंस पोडकास्ट पर कहा था कि विंस मैकमैहन को AEW से कोई समस्या नही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

4- WWE में जॉन सीना का अगला प्रतिदंद्वी कौन होगा?

Den of Geek को दिए इंटरव्यू में जॉन सीना ने दावा किया कि वह WWE रिंग में वापसी करने के लिए बेकरार हैं और वह WWE फैंस के सामने रिंग में कम्पीट करना चाहते हैं। WWE on Fox ने जॉन सीना द्वारा कहे गए इस बात को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

गौर करने वाली बात यह है कि पोस्ट होते ही MVP ने कमेंट सेक्शन में जाकर WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की तरफ से सीना को चैलेंज कर दिया। यह देखना रोचक होगा कि सीना के वापसी के बाद सचमुच इन दोनों का मुकाबला हो पाता है या नहीं।

3- द मिज ने WrestleMania 37 में बैड बनी के साथ एक बड़ा स्पॉट करने से मना कर दिया था

WrestleMania 37 में बैड बनी ने रिंगसाइड पर जॉन मॉरिसन को कैनेडियन डिस्ट्रॉयर मूव दे दिया था। हालांकि, पहले प्लान के मुताबिक बैड बनी, मिज को यह मूव देने वाले थे लेकिन मिज ने इससे साफ इंकार कर दिया था।

Looper को दिए इंटरव्यू में द मिज ने कहा कि वह इस मूव को सही तरह परफॉर्म नहीं कर पाते। यही कारण है कि उन्होंने यह करने से इनकार कर दिया था। हालांकि, द मिज ने कैनेडियन डिस्ट्रॉयर को सही तरह से परफॉर्म करने के लिए जॉन मॉरिसन और बैड बनी की काफी तारीफ की।

2- कर्ट एंगल WWE में विंस मैकमैहन को धमकी भरे मैसेज भेजा करते थे

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने हाल ही में खुलासा किया था कि साल 2006 में वह विंस मैकमैहन को धमकी भरे मैसेज भेजा करते थे। इस पूर्व WWE चैंपियन ने दावा किया कि उस वक्त कई टैलेंट्स के चोटिल होने की वजह से उन्हें पेनकिलर लेकर काम करना पड़ रहा था।

उस वक्त कर्ट एंगल भी चोटिल थे लेकिन शो को लोकप्रिय बनाए रखने के लिए कर्ट एंगल को मजबूरी में काम करना पड़ रहा था और इस चीज ने उन्हें परेशान कर दियाथा। यही कारण है कि उन्होंने विंस मैकमैहन को धमकी भरे मैसेज तक भेज दिया था जिसमें उन्होंने विंस को पीटने की बात कही थी।

1- WWE WrestleMania 33 से जुड़े बड़े रहस्य का खुलासा हुआ

जब हार्डी बॉयज ने WrestleMania 33 में वापसी की थी तो बिग कैस ने एंजो अमोरे के कान में कुछ कहा था। इस घटना के 4 साल बीतने के बाद भी फैंस को पता नहीं चल पाया था कि कैस ने क्या कहा था। हालांकि, हाल ही में इनसाइड द रोप्स से बात करते हुए बिग कैस ने खुलासा किया कि उन्होंने अमोरे के कान में क्या कहा था।

कैस ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अमोरे के कान में यह बात कही थी कि एरीना में मौजूद क्राउड से हार्डी बॉयज को कितना जबरदस्त रिएक्शन मिला है। आपको बता दें, WrestleMania 33 में वापसी करते हुए हार्डी बॉयज ने फेटल फोर वे टैग टीम मैच जीतकर Raw टैग टीम चैंपियंस पर कब्जा किया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment