WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन ने रिलीज़ होने पर खुशी मनाई, फेमस सुपरस्टार की हो सकती है वापसी

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

आज हम बात करने वाले हैं कि डब्लू डब्लू ई (WWE) से रिलीज़ हो चुके एक सुपरस्टार ने कंपनी पर तंज़ कसा है, एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जिसे दोबारा कंपनी से जोड़ा जा सकता है और इसके अलावा द रॉक द्वारा ट्रिपल एच को दिए गए मैसेज के बारे में भी आपको इस आर्टिकल में जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 5 फेमस सुपरस्टार्स जो कभी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस नहीं जीत पाए

# पूर्व चैंपियन टीम ने WWE पर तंज कसा

द रिवाइवल ने 'Finally Free' मर्चेंडाइज को लॉन्च कर WWE पर निशाना साधा है। डैश वाइल्डर को अब कैश व्हीलर के नाम से और स्कॉट डॉसन को डैक्स हारवुड के नाम से जाना जाता है। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि ये टीम ऑल एलीट रेसलिंग में जा सकती है।

# ड्रेक मेवरिक को WWE में वापस बुलाया जा सकता है

ड्रेक मेवरिक
ड्रेक मेवरिक

Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में डेव मैल्टजर ने खुलासा किया गया है कि ड्रेक मेवरिक को दोबारा WWE में बुलाया जा सकता है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि फिलहाल वो मौजूदा परिस्थितियों को देख केवल अंदाजा ही लगा रहे हैं।

# द रॉक का ट्रिपल एच के लिए मैसेज

ट्रिपल एच इस हफ्ते WWE में अपने 25 साल पूरे होने के लिए वापसी कर रहे हैं और अब द रॉक ने कहा है कि, "लॉकर रूम में तुम सबसे अलग थे और मैं जानता था कि तुम्हारे अंदर कुछ कर गुजरने की लालसा हमेशा रहती है। मैं तुम्हारे साथ काम कर बहुत अच्छा महसूस भी करता था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# "WWE ने मुझे कभी पर्याप्त मौके नहीं दिए"

ड्रेक मेवरिक इस हफ्ते 'WWE The Bump' पर नजर आए जहाँ उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि WWE ने उन्हें कभी पर्याप्त मौके नहीं दिए। पूर्व 205 लिव जनरल मैनेजर अपनी वापसी के लिए एक डॉक्यूमेंट्री शूट कर रहे थे तभी उन्हें पता चला कि कंपनी ने उन्हें रिलीज़ कर दिया है।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक इतिहास के 5 सबसे यादगार कैश-इन

# विंस मैकमैहन के ना होने पर कौन संभालेगा WWE

ट्रिपल एच ने माना है कि फिलहाल स्टैफनी मैकमैहन WWE का भार अपने कंधों पर उठाए हुए हैं और वो सभी डिपार्टमेंट्स से नियमित रूप से जुड़ी रहती हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि विंस मैकमैहन को यदि हटाया जाता है तो स्टैफनी ही कार्यभार संभालने वाली हैं।

# सेरेना विलियम्स और फ्लॉयड मेवेदर को WWE में चाहती हैं बियांका

youtube-cover

WWEUK को दिए एक इंटरव्यू में बियांका ब्लेयर से पूछा गया था कि वो कौन सी 2 स्पोर्ट्स पर्सनालिटी को WWE में देखना चाहती हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने फ्लॉयड मेवेदर और सेरेना विलियम्स का नाम लिया हैं।