Create

WWE Rumor Roundup: गोल्डबर्ग ने दिए बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ने के लिए संकेत, दिग्गजों को कंपनी में सौंपा जा सकता है बड़ा रोल

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त WWE में बड़ी वापसी की अफवाहें सामने आ रही है। इसके अलावा 5 बार के WWE चैंपियन को कंपनी में नया रोल सौंपने की खबर है। साथ ही, WrestleMania 37 में हुई बड़ी गलती का भी कारण सामने आ रहा है और इसके अलावा भी कई खबरे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलर्स जो खराब बचपन से उबरकर बड़े WWE स्टार बने

इसके अलावा पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग ने वापसी करके मैच लड़ने के संकेत दिए हैं। आपको बता दें, WWE हॉल ऑफ फेमर के कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से अभी भी एक मैच लड़ना बचा हुआ है और WrestleMania 37 मैच कार्ड का हिस्सा न होने के बावजूद भी दिग्गज की जल्द ही WWE में वापसी हो सकती है। इस आर्टिकल में हम पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालने वाले हैं।

5- WWE लैजेंड गोल्डबर्ग ने वापसी करके बिग ई के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए

गोल्डबर्ग आखिरी बार Royal Rumble 2021 में नजर आए थे जहां उन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद कई फैंस को उम्मीद थी कि गोल्डबर्ग की WrestleMania 37 में वापसी देखने को मिलेगी, हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। आपको बता दें, गोल्डबर्ग हाल ही में WWE के द बंप शो पर नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने वापसी करते हुए रोमन रेंस पर जबरदस्त हमला कर दिया था

इसी दौरान उनसे बिग ई के खिलाफ संभावित मैच के बारे में सवाल पूछा गया। इस प्रश्न के जवाब में गोल्डबर्ग ने यह मैच होने के संकेत दिए और उन्होंने कहा कि बिग ई के खिलाफ मैच लड़कर उनके अंदर छिपी हुई चीजें बाहर आएंगी। अगर यह मैच होता है तो इससे निश्चय ही बिग ई को काफी फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- डेव बॉय स्मिथ जूनियर की WWE में होने वाली है वापसी?

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रिटिश बुलडॉग के बेटे डेव बॉय स्मिथ जूनियर की 10 साल बाद कंपनी में वापसी हो सकती है और वह आखिरी बार साल 2011 में नजर आए थे। उन्होंने साल 2006 में WWE ज्वाइन किया था और टायसन किड के साथ वह हार्ट डायनेस्टी नाम के टैग टीम का हिस्सा हुआ करते थे जिसकी मैनेजर नटालिया थी।

हालांकि, टैलेंट होने के बावजूद कंपनी डेव का सही इस्तेमाल नहीं कर पाई और उन्हें रिलीज कर दिया गया था। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के रिपोर्ट्स की माने तो WWE डेव बॉय स्मिथ जूनियर की वापसी कराने के लिए उनके साथ संपर्क मे हैं।

3- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन कैनी डिकस्ट्रा ने रिटायरमेंट लिया

WWE में स्पिरिट स्क्वॉड का हिस्सा रह चुके कैनी डिकस्ट्रा ने हाल ही में रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने की घोषणा कर दी। एक दिल छू लेने वाले पोस्ट में पूर्व टैग टीम चैंपियन ने लिखा कि उन्होंने हमेशा से ही 40 साल की उम्र में रिटायर होने का फैसला कर लिया था और अब समय आ चुका है।

आपको बता दें, डिकस्ट्रा ने साल 2005 में स्पिरिट स्क्वॉड के मेंबर के रूप में WWE में डेब्यू किया था। इस टीम के डॉल्फ जिगलर अभी भी WWE का हिस्सा बने हुए हैं जबकि टीम के अधिकतर मेंबर्स कंपनी द्वारा जल्द ही रिलीज कर दिया गया था।

2- कर्ट एंगल को WWE में नया रोल ऑफर किया गया

WWE हॉल ऑफ फेमर और पूर्व चैंपियन कर्ट एंगल ने WWE में सबकुछ हासिल कर लिया जो कि एक सुपरस्टार एक कंपनी में रहते हुए हासिल कर सकता है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि एंगल जल्द ही कंपनी में एक नए रोल में दिखाई दे सकते हैं। अफवाहों की माने तो WWE युवा टैलेंट्स को ट्रेन करने की जिम्मेदारी कर्ट एंगल और द अंडरटेकर जैसे लैजेंड्स को सौंपना चाहती है।

कर्ट एंगल भी अपने पोडकास्ट पर यह बात कंफर्म कर चुके हैं कि ट्रिपल एच ने उनसे संपर्क करके नया रोल ऑफर किया था। हालांकि, एंगल ने कहा कि वर्तमान में उनके पास समय नहीं है और भविष्य में वह रेसलर्स को ट्रेनिंग देते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE WrestleMania 37 में माइकल कोल द्वारा की गई गलती

WrestleMania 37 में माइकल कोल ने कमेंट्री करते वक्त कहा था कि साशा बैंक्स ने बियांका ब्लेयर के फिनिशिंग मूव पर किकआउट किया है, हालांकि, तब तक बेल भी बज चुका था। कोल द्वारा की गई गलती को लेकर उनकी काफी बुराई हुई। हालांकि, जिम रॉस ने उनके बचाव में आते हुए कहा कि 3 घंटे की लगातार कमेंट्री करने के बाद ऐसी गलती करना बड़ी बात नहीं है।

जिम रॉस ने भी माना कि उनसे भी कई बार गलती हो चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस पर निशाना साधते हुए कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि इस गलती के लिए सोशल मीडिया पर उनकी बेइज्जती की जाए।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...