Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: सीना को कभी पसंद नहीं थे ये सुपरस्टार, Royal Rumble में 3 बड़े सुपरस्टार्स की वापसी तय

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 24 Jan 2020, 11:38 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जो जॉन सीना को कभी पसंद नहीं था और इसी के साथ लार्स सुलिवन के डब्लू डब्लू ई (WWE) में फ्यूचर पर भी बड़ा अपडेट। वहीं रॉयल रंबल पीपीवी 2020 अब कुछ ही दिन की दूरी पर है, आगामी रॉयल रंबल मैच में 3 चौंकाने वाली एंट्री हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो रॉयल रंबल 2020 में देखने को मिल सकते हैं

# 3 सुपरस्टार्स की रॉयल रंबल में वापसी तय

नाया जैक्स
नाया जैक्स

PWinsider की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि नाया जैक्स, नेओमी और रूबी रायट की रॉयल रंबल में वापसी तय है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये तीनों वापसी के लिए तैयार हैं और विमेंस रॉयल रंबल मैच में तीनों सरप्राइज़ एंट्री लेने वाली हैं।

# 6 रॉ सुपरस्टार्स को मिलने वाला है बहुत बड़ा पुश

पॉल हेमन
पॉल हेमन

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में डेव मेल्टजर ने कहा है कि पॉल हेमन 6 रॉ सुपरस्टार्स को बड़ा पुश देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इनमें बडी मर्फी, एलिस्टर ब्लैक, हम्बर्टो कारिलो, ड्रू मैकइंटायर, रिकोशे और एंड्राडे शामिल हैं। शायद इन सभी को पुश मिलना शुरू भी हो गया है क्योंकि पिछले कुछ हफ़्तों से इन्हें ना ज्यादा टीवी पर ज्यादा समय मिल रहा है बल्कि अच्छे मैच भी मिल रहे हैं।

# लार्स सुलिवन को अब पुश नहीं देना चाहते विंस मैकमैहन

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन

जब से लार्स सुलिवन का मेन रोस्टर हुआ है, तभी से या तो वो विवादों में घिरे रहे हैं या चोटिल रहे हैं। अब एक एडल्ट फ़िल्म के कारण वो एक और मुसीबत में फंस गए हैं। FightFul Select की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि संभावनाएं हैं कि ये सुलिवन के पुश का अंत है। उन्होंने अपना आखिरी मैच जून 2019 में लड़ा था।

1 / 2 NEXT
Published 24 Jan 2020, 11:38 IST
Advertisement
Fetching more content...