WWE Rumor राउंडअप: बैकी लिंच को पूर्व चैंपियन की चुनौती, विंस ने रेसलमेनिया मैच कार्ड में किए बदलाव

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जो जल्द ही बेबीफेस टर्न ले सकता है, कार्मेला और कोरी ग्रेव्स ऑन-स्क्रीन क्यों नजर नहीं आ रहे हैं। इनके अलावा आपको ये भी जानने को मिलेगा कि विंस मैकमैहन ने रेसलमेनिया 36 के मैच कार्ड में क्या बड़े बदलाव किए थे।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को रिटायर कर सकते हैं

# ईव टॉरेस वापसी कर बैकी लिंच का सामना करना चाहती हैं

youtube-cover

Ring The Belle के हालिया एपिसोड में 3 बार की WWE डीवाज़ चैंपियन रहीं ईव टॉरेस ने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो बैकी लिंच के साथ रिंग साझा करना चाहती हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच साल 2013 में लड़ा था और उसके बाद उन्हें कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया था।

# साशा बेंक्स और बेली की स्टोरीलाइन पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

रेसलमेनिया 36 में बेली को 5 अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ 6-पैक एलिमिनेशन मैच में स्मैकडाउन विमेंस टाइटल डिफेंड करना है जिसमें साशा बेंक्स भी शामिल हैं। साशा को इस मैच से इसलिए जोड़ा गया है जिससे रेसलमेनिया के बाद इनके बीच दुश्मनी को जारी रखा जा सके।

रेसलमेनिया में साशा और बेली का मैच इसलिए नहीं हो रहा है क्योंकि WWE के पास स्टोरीलाइन बिल्ड-अप के लिए पर्याप्त समय नहीं था। वहीं बड़ा सवाल ये है कि इनमें से कौन बेबीफेस टर्न लेने वाला है।

# कार्मेला और कोरी ग्रेव्स को टीवी टाइम क्यों नहीं मिल रहा है

स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए 6-पैक एलिमिनेशन मैच की पुष्टि के बाद फैंस को इस मैच में कार्मेला की कमी महसूस होने लगी थी। ये रियल लाइफ कपल फिलहाल कोरोना वायरस के चलते खुद को बाकी लोगों से अलग रखने की कोशिश कर रहे हैं। कार्मेला इसी कारण रेसलमेनिया में भी नजर नहीं आएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# विंस मैकमैहन ने रेसलमेनिया के मैच कार्ड में कई बदलाव किए

youtube-cover

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में कहा गया है कि इस साल रेसलमेनिया के मैच कार्ड में विंस मैकमैहन ने कई बदलाव किए हैं। बैकी लिंच और शायना बैज़लर अकेला मैच रहा है जिसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है।

जैसे रोमन रेंस का सामना द फीन्ड से होने वाला था, गोल्डबर्ग को रेसलमेनिया में लाने का प्लान कभी तैयार ही नहीं किया गया था। स्टाइल्स vs अंडरटेकर के मैच की पुष्टि भी जल्दबाजी में की गई थी और अब इलायस बनाम किंग कॉर्बिन मैच की भी जल्द ही पुष्टि होने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें रेसलमेनिया में विंस मैकमैहन हमेशा पुश देते हैं

# सुपरस्टार्स जिन्होंने कोरोना वायरस के कारण खुद को अलग किया, उनको WWE का मैसेज

youtube-cover

कोरोना वायरस के डर से अब कुछ WWE सुपरस्टार्स ने भी खुद को अलग-थलग कर लिया है। जैसे पेज की स्मैकडाउन में वापसी होने वाली थी लेकिन Skype के जरिए उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखने की पुष्टि की थी। मैल्टजर ने कहा है कि मौजूदा स्थिति को समझते हुए WWE अधिकारी भी सुपरस्टार्स को ट्रेवल करने के लिए फोर्स नहीं कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now