Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: रॉ रोस्टर से नाराज विंस मैकमैहन,ब्रॉन स्ट्रोमैन कब तक रहेंगे चैंपियन?

ब्रॉक और ब्रॉन
ब्रॉक और ब्रॉन
Neeraj sharma

आज हम बात करने वाले हैं यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन कब तक चैंपियन बने रहेंगे, विंस मैकमैहन रॉ रोस्टर से नाराज क्यों नजर आ रहे हैं और स्मैकडाउन का सीक्रेट हैकर कौन है, इसके अलावा भी कई अन्य बड़ी खबरें इस आर्टिकल में आपको जानने को मिलेंगी।

ये भी पढ़ें: 5 ऑन-स्क्रीन कपल्स जो असल जीवन में भी साथ हैं

# ब्रॉन स्ट्रोमैन कब तक बने रहेंगे चैंपियन?

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि स्ट्रोमैन को जल्द ही टाइटल गंवाना पड़ सकता है। ब्रे वायट एक बार फिर चैंपियन बन सकते हैं और तब तक बने रहेंगे जब तक रोमन रेंस की वापसी नहीं हो जाती।

# रॉ रोस्टर से क्यों नाराज हैं विंस मैकमैहन

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

Cageside seats की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि विंस मैकमैहन का मानना है कि जो रॉ सुपरस्टार COVID-19 महामारी के चलते खुद को क्वारनटीन किए हुए हैं, उनकी वजह से रेड ब्रांड की रेटिंग्स गिर रही हैं। साथ ही उनका ये भी मानना है कि ब्रॉक लैसनर के चैंपियन ना होने से भी फैंस की रॉ के प्रति दिलचस्पी कम हुई है।

# कौन है सीक्रेट हैकर?

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

पिछले कुछ समय से WWE की ब्लू ब्रांड में एक हैकर पर फ़ोकस किया जा रहा है, जो लगातार टॉप सीक्रेट्स को उजागर करने का काम कर रहा है। Wrestling Observer की रिपोर्ट में कहा गया है कि हैकर एक नहीं बल्कि दो हैं और उनके नाम अली और शॉर्टी गेबल हो सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# अपोलो क्रूज़ के पुश के पीछे पॉल हेमन का हाथ

पॉल हेमन
पॉल हेमन

अपोलो क्रूज़ काफी समय से मेन रोस्टर का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें कभी बड़ा पुश नहीं मिल सका है। Sportskeeda ने रिपोर्ट किया है कि रॉ में अपोलो के हालिया पुश के पीछे पॉल हेमन का हाथ है। एलिस्टर ब्लैक, बडी मर्फी के अलावा अपोलो क्रूज़ भी हेमन द्वारा पुश दिए जाने की लिस्ट में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका सबमिशन मूव काफी खतरनाक है

# बडी मर्फी देंगे चैंपियनशिप मैच में दखल

बडी मर्फी
बडी मर्फी

सैथ रॉलिंस के फैक्शन में बडी मर्फी और AOP मुख्य भूमिका में नजर आ रहे थे। AOP चोट के कारण फिलहाल बाहर हैं वहीं इस हफ्ते रॉ में मर्फी ने रॉलिंस की टी-शर्ट पहनकर वापसी की थी, जो दर्शाता है कि इनकी टीम अभी टूटी नहीं है। अब कयास लगाए जाने लगे हैं कि ड्रू मैकइंटायर और रॉलिंस के बीच मनी इन द बैंक के मैच में मर्फी दखल देने वाले हैं।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...