Create

WWE Rumor राउंड अप: रोमन रेंस के नए विरोधी का नाम सामने आया, पंक वापसी से एक कदम दूर?

रोमन और पंक
रोमन और पंक

राउंड अप में हम कई सारे खास और रोचक चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जिसमें सीएम पंक के डब्लू डब्लू ई (WWE) में रिटर्न और रोमन रेंस की नई दुश्मनी से जुड़ी खबरें शामिल है। रॉ, AEW डायनामाइट और NXT के एपिसोड सफलतापूर्वक समाप्त हो चुके हैं और इनसे जुड़ी भी कुछ खबरें सामने आई है। फिलहाल, आइए नजर डालते हैं आज की कुछ बड़ी अफवाहों पर।


# रोमन रेंस को मिलेगी लंबी स्टोरीलाइन

youtube-cover

पिछले महीने तक लग रहा था कि रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की स्टोरीलाइन चलने वाली है लेकिन दोनों ने बाद में टैग टीम बना ली। अब किसी भी हाल में नहीं लग रहा है कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस का आमना-सामना होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के लिए 5 जबरदस्त और नए विरोधी

अब केजसाइडसीट्स ने बताया है कि रोमन रेंस को एक नई राइवलरी मिलने वाली है। वह किंग कॉर्बिन के साथ अगले कुछ महीनों तक फ़्यूड में रहने वाले हैं। ऑन स्क्रीन और हाउस शोज़ को देखकर भी लग रहा है कि किंग और बिग डॉग एक स्टोरीलाइन में आएंगे।


# सीएम पंक की WWE में वापसी एक फ़ोन दूर है

youtube-cover

सीएम पंक ने हाल ही में बताया था कि वह प्रो-रेसलिंग में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा उन्होंने AEW से मिले ऑफर के बारे में भी बात की और कई सारे जानकारी दी।

टॉम कोलोहू के सोर्स ने बताया कि विंस मैकमैहन को पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी में काफी ज्यादा फायदा नजर आ रहा है। यह भी बताया गया कि विंस, पंक के साथ काम करने के लिए राज़ी है और उनकी वापसी बस एक फ़ोन कॉल दूर है।


# जिम रॉस ने सैथ रॉलिंस को ताने मारे

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने AEW को निशाना बनाते हुए कहा था कि जब कैनी ओमेगा छोटे प्रमोशन (AEW) से बाहर आकर WWE में कदम रखेंगे तब वह उनके साथ रेसलमेनिया में मैच लड़ना चाहेंगे।

जिम रॉस को यह बात पसंद नहीं आयी। उन्होंने एक पोडकास्ट में कहा कि सैथ का कैनी के बारे में ऐसा कहना पूरी तरह से सही नहीं है। रॉस ने बताया कि यूनिवर्सल चैंपियन ऐसा सब कहकर अपने बॉस से पक्ष मांग रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# लिव मॉर्गन का नया लुक

लिव मॉर्गन
लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन एक छोटे ब्रेक के लिए WWE से दूर थी। वह पिछले कुछ महीनों से अपने WWE कैरेक्टर में बदलाव को लेकर बता रही है लेकिन अभी तक उनकी वापसी की कोई खबर सामने नहीं आयी हैं।

हाल ही में स्टैफनी मैकमैहन ने विमेंस ग्रुप की कुछ फोटोज़ पोस्ट की जिसमें लिव भी शामिल थी। तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि उनके बालों का रंग पूरी तरह से बदल चुका है। उनकी वापसी को लेकर तो कोई खबर सामने नहीं आयी है लेकिन वह रॉ ब्रांड का हिस्सा है।


# बॉबी पर अटैक करने के बाद रुसेव को गिरफ्तार कर लिया गया था

youtube-cover

रॉ के एपिसोड में बताया गया था कि रुसेव ने होटल में घुसकर बॉबी लैश्ले पर अटैक करने की कोशिश की थी। इस दौरान उन्हें वहां से ले जाया गया था। क्लीवलैंड पुलिस डिपार्टमेंट ने रुसेव को गिरफ्तार किया था।

अब खबरें सामने आ रही है कि पूर्व US चैंपियन को कस्टडी से छोड़ दिया गया है। WWE ने भी इस खबर को लेकर अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी। अब देखना होगा की आगे यह स्टोरीलाइन किस ओर रुख करती है।

ये भी पढ़ें:- 5 कारण क्यों रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन ने SmackDown में टीम बनाई

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment