WWE Rumor राउंडअप: रिलीज़ हो चुके सुपरस्टार की वापसी संभव, ट्रिपल एच ने अंडरटेकर के बारे में क्या कहा?

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

आज हम बात करने वाले हैं कि विंस मैकमैहन का ब्रे वायट के बारे में क्या कहना है, डब्लू डब्लू ई (WWE) से रिलीज़ हो चुके एक सुपरस्टार की वापसी संभव और इसके अलावा जॉन सीना द्वारा निकी बैला की मदद करने के बारे में भी जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

# विंस मैकमैहन की ब्रे वायट के बेबीफेस टर्न पर प्रतिक्रिया

youtube-cover

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि विंस मैकमैहन वो ही करते हैं जो उन्हें ठीक लगता है। पिछले कुछ दिनों से खबरें हैं कि वायट को बेबीफेस टर्न दिया जा सकता है लेकिन स्पोर्ट्सकीड़ा की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि विंस इस सुझाव के खिलाफ हैं और वायट को विलन कैरेक्टर में भी बनाए रखना चाहते हैं।

# क्या जॉन सीना ने की थी निकी बैला की मदद

youtube-cover

बैकस्टेज जॉन सीना को काफी सम्मान की नजरों से देखा जा सकता है अब जिम रॉस ने अपने पॉडकास्ट पर कहा है कि जॉन सीना ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड निकी बेला को बड़ा रोल देने का आग्रह किया था। लेकिन आखिर में सब फैसले विंस की टेबल से होकर गुजरते हैं। खैर बैला सिस्टर्स को जो भी रोल दिया गया था उसे उन्होंने बेहद अच्छे तरीके से निभाया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# NXT सुपरस्टार को रॉ में पुश क्यों मिल रहा?

youtube-cover

जेलिना वेगा, एंजल गार्ज़ा, एंड्राडे और ऑस्टिन थ्योरी इन दिनों आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। आपको याद दिला दें कि गार्ज़ा को एंड्राडे के रिप्लेस्मेंट के रूप में मेन रोस्टर में लाया गया था लेकिन गार्ज़ा का प्रदर्शन शानदार रहा है। इसलिए WWE ने उन्हें NXT में वापस ना भेजकर अभी भी रॉ रोस्टर का हिस्सा बनाया हुआ है और यही कारण ऑस्टिन थ्योरी पर भी लागू होता है।

# अंडरटेकर पर ट्रिपल एच का बयान

youtube-cover

अंडरटेकर आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के साथ बोनयार्ड मैच में नजर आए, जहाँ उन्होंने स्टाइल्स को जिंदा दफ़ना दिया था। अब कोरी ग्रेव्स के पॉडकास्ट पर ट्रिपल एच ने कहा है कि इस तरह के मैचों से शरीर पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता है और द फिनोमेनल ने भी उन्हें ताकतवर दिखाने में अहम योगदान दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 फेमस सुपरस्टार्स जो कभी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस नहीं जीत पाए

# साराह लोगन की हो सकती है वापसी

youtube-cover

हाल ही में WWE से रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स में से साराह लोगन भी एक रहीं। अब Cagesideseats की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रिलीज़ होने के बावजूद साराह की वापसी संभव है। वो अगले कुछ हफ्तों या कुछ महीने बाद वापसी कर सकती हैं।