WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन की हो रही वापसी, रॉ सुपरस्टार्स विंस से नाराज हुए

रैने यंग
रैने यंग

आज हम बात करने वाले हैं कि WWE रॉ सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन से नाराज क्यों हुए, कीथ ली ने अपने थीम सॉन्ग में बदलाव को लेकर क्या कहा और इसके अलावा पूर्व चैंपियन की WWE में वापसी के बारे में भी इस आर्टिकल में आपको जानकारी मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में कीथ ली vs रैंडी ऑर्टन माह के 3 संभावित अंत

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के कारण नाराज हुए रॉ सुपरस्टार्स

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

इस हफ्ते समरस्लैम के बाद WWE ने रॉ का सफल आयोजन किया, जिसमें कई धमाकेदार चीजें देखने को मिलीं। लेकिन एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रॉ रोस्टर के कई सुपरस्टार्स शो के दौरान खुश नहीं थे।

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि विंस शो के शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही बिल्डिंग में पहुंचे थे और उन्होंने आते ही प्लांस में बदलाव करना शुरू कर दिया था।

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन की WWE में वापसी

वेड बैरेट
वेड बैरेट

वेड बैरेट साल 2016 में WWE को छोड़ चुके हैं लेकिन Pro Wrestling Sheet की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन इस हफ्ते NXT की एनाउनसिंग टीम को ज्वाइन करने वाले हैं। बैरेट इससे पहले NWA के लिए भी कलर कमेंट्री का काम कर चुके हैं।

कीथ ली ने अपने थीम सॉन्ग में बदलाव को लेकर चुप्पी तोड़ी

कीथ ली ने जैसे ही इस हफ्ते अपना रॉ डेब्यू किया, काफी फैंस नाराजगी जाहिर करने लगे थे। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि WWE ने उनका थीम सॉन्ग बदल दिया है।

इस बारे में पूर्व NXT चैंपियन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "म्यूजिक के चुनाव का काम उनका नहीं है। फिलहाल के लिए इसे छोड़ दें, जो भी होगा बाद में देखा जाएगा।"

रैने यंग से जुड़ी बड़ी जानकारी

रैने यंग
रैने यंग

रैने यंग ने हाल ही में WWE छोड़ने का फैसला किया था और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही वो AEW को ज्वाइन कर सकती हैं। खैर इन खबरों के बीच ये खबरें भी आ रही हैं कि रैने यंग इस हफ्ते WWE The Bump के एपिसोड में नजर आने वाली हैं, जहां वो अपने WWE करियर के बारे में बात करेंगी।

पॉल एलेरिंग का बड़ा खुलासा

पॉल एलेरिंग के साथ ऑथर्स ऑफ पेन
पॉल एलेरिंग के साथ ऑथर्स ऑफ पेन

पॉल एलेरिंग WWE NXT में ऑथर्स ऑफ पेन (एकम और रेज़ार) के मैनेजर रहे थे और अभी भी कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं।

उन्होंने Two Man Power Trip of Wrestling पॉडकास्ट में बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि, "WWE का प्लान था कि मेन रोस्टर में भी मैं AOP को मैनेज करूं, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इन प्लांस को रद्द करना पड़ा था।"

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो बताती हैं कि रोमन आरएनएस रेट्रीब्यूशन के लीडर हैं

रैने यंग को मिल सकता है बड़ा सम्मान

रैने यंग
रैने यंग

समरस्लैम 2020 का दिन रैने यंग का WWE में आखिरी दिन था और अब वो कंपनी को छोड़ चुकी हैं। लेकिन लैजेंड सुपरस्टार बुकर टी ने हाल ही में अपने Hall Of Fame Radio Show में कहा है कि WWE रैने को हॉल ऑफ फेम में शामिल करने के लिए वापस बुला सकती है।

बुकर टी ने ये भी कहा कि WWE इतिहास की पहली महिला कमेंटेटर बनना कोई छोटी बात नहीं है और रैने काफी टैलेंटेड भी हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now