Create

3 चीज़ें जो बताती है कि WWE स्टार रोमन रेंस ही रेट्रीब्यूशन के लीडर है

रोमन रेंस रेट्रीब्यूशन के संभावित लीडर हो सकते हैं
रोमन रेंस रेट्रीब्यूशन के संभावित लीडर हो सकते हैं

रोमन रेंस ने WWE समरस्लैम में जबरदस्त तरीके से वापसी की। उन्होंने मेन इवेंट में आयोजित हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बाद एंट्री की थी। उन्होंने यहां द फीन्ड पर पीछे से आकर स्पीयर लगाया और ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी निशाना बनाया।

किसी ने नहीं सोचा था कि रोमन रेंस इस तरह अचानक वापसी करेंगे। इसके बाद उनका पेबैक (Payback) में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी तय हो गया है जहां वो ट्रिपल थ्रेट मैच में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे का मजाक उड़ाया

वापसी के दौरान रोमन रेंस को देखकर लग रहा था कि वो हील बन चुके हैं। साथ ही कई सारे प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि WWE की मिस्ट्री फैक्शन के पीछे रोमन रेंस का ही हाथ है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 चीज़ों के बारे में जो बताती है कि रोमन रेंस ही रेट्रीब्यूशन के लीडर है।

3- WWE स्टार रोमन रेंस की टी-शर्ट ने दिया सबसे बड़ा संकेत

रोमन रेंस ने समरस्लैम में वापसी जरूर की लेकिन इस दौरान उनकी टी-शर्ट ने कई सारे फैंस का ध्यान खींचा। रोमन रेंस की टी-शर्ट पर "व्रेक एवरीवन एंड लीव" लिखा हुआ था। इसका अर्थ है कि हर किसी को तबाह कर दो और चले जाओ।

कुछ ऐसा ही काम रेट्रीब्यूशन करते हुए नजर आता है। वो आकर चीज़ें तबाह करते हैं और फिर चले जाते हैं। इस चीज़ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रोमन रेंस रेट्रीब्यूशन के लीडर हो सकते हैं। आने वाले WWE के कुछ एपिसोड्स में और भी ज्यादा संकेत मिल सकते हैं। हो सकता है कि पेबैक में ही रोमन रेंस रेट्रीब्यूशन के लीडर के रूप में सामने आ जाए और ग्रुप मदद से यूनिवर्सल चैंपियन बन जाए।

ये भी पढ़ें:- WWE को अलविदा बोलने वाली डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग ने किया कंपनी को लेकर बड़ा खुलासा

2- बड़े विलन की तरह किया दो स्टार्स पर हमला

रोमन रेंस ने हील स्टार की तरह पीछे से फीन्ड को निशाना बनाया। साथ ही ब्रॉन स्ट्रोमैन पर भी हील की तरह गुस्से से काफी सारे चेयर शॉट्स लगाए।

रेंस के करियर में बहुत कम मौके आए हैं, जहां उन्होंने पीछे से किसी पर हमला किया। रेट्रीब्यूशन की तरह ही रोमन रेंस का बर्ताव नजर आ रहा है। ये उनके लीडर होने का बड़ा संकेत है।

1- रोमन रेंस के पास लीडर बनने के लिए बढ़िया अनुभव है

रोमन रेंस के पास WWE में काम करते हुए काफी ज्यादा अनुभव आ गया है। बताया जा रहा है कि रेट्रीब्यूशन में सभी नए स्टार्स होंगे। अगर ऐसा कुछ होता है तो ये ग्रुप नेक्सस की तरह असफल हो सकता है।

ऐसे में ग्रुप में नए स्टार्स के साथ कुछ अनुभवी चेहरे भी होना जरूरी है। रोमन रेंस ने WWE में लगभग हर चीज़ की हुई और वर्तमान रोस्टर पर वो सबसे अनुभवी स्टार्स में से एक है। ये चीज़ संकेत देती है कि रोमन रेंस अपने अनुभव से रेट्रीब्यूशन को सफल बनाना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw में डेब्यू करने वाले कीथ ली के बारे में 4 बातें जो फैंस को शायद ही पता होगा

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment