WWE को अलविदा बोलने वाली डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग ने किया कंपनी को लेकर बड़ा खुलासा

Ankit
WWE
WWE

WWE की सबसे शानदार और इतिहास की सबसे बड़ी एनाउंस, प्रेजेंटर रैने यंग ने अब खुद को कंपनी से अलग कर लिया है। पिछले हफ्ते काफी सारी अफवाहें सामने आई थी कि रैने यंग WWE को छोड़ रही हैं। WWE समरस्लैम के किक ऑफ शो में रैने यंग ने जाने की खबरों पर मुहर लगा दी।

ये भी पढ़ें:- WWE Payback पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान

पिछले काफी दिनों से WWE के सुपरस्टार्स और वो लोग जो रैने यंग के साथ काम कर चुके हैं उनको भविष्य की नई पारी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। हालांकि अभी तक रैने यंग ने ये साफ नहीं किया है कि वो आगे क्या करने वाली है। कयास लगाया जा रहा है कि अपने पति जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज) के साथ AEW में काम कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Payback के लिए 3 बड़े मैचों का ऐलान किया गया

WWE को लेकर रैने यंग ने क्या कहा?

WWE से जाने के बाद रैने यंग ने ज्यादा लोगों से बातें नहीं की लेकिन उन्हें खुद से WWE के बड़े लोगों को धन्यवाद किया। रैने यंग ने विंस मैकमैहन, ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन को खास संदेश दिया है।

WWE में करियर अच्छा रहा, मैंने काफी कुछ वहां सीखा लेकिन अगर मैं पीछे मुड़ कर देखूं तो काफी अलग है। हालांकि मैंने इतिहास बनाया है क्योंकि मैं पहली विमेंस बनीं जिन्होंने पूरी रॉ को कवर किया। हां मुझे थोड़ा और सपोर्ट मिलता तो मेरा करियर अच्छा हो जाता। मुझे लगता है कि मैं अपने लिए थोड़ा बहुत लड़ सकती थी। जब मुझे लगा कि मैं डूब रही हूं या फिर एक बेहते पानी की तरह आगे जा रही हूं तब मैंने अपने लिए कुछ फैसले किए। मुझे लगता है कि मैं सही लोगों के पास जाती और उनसे कुछ अच्छी सलाह लेती। आप समझ रहे होंगे की क्या मतलब है मेरा लेकिन हर किसी की राह आसान नहीं होती है.

साल 2012 में रैने यंग ने WWE में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, 8 साल का बहुत अच्छा करियर उनका रहा है। WWE में कई रोल रैने यंग ने निभाए हैं जैसे बैकस्टेज इंटरव्यूअर, पीपीवी और कई शो उन्होंने होस्ट अभी तक किए है। फुल टाइम कमेंट्री करने वाली वो पहली विमेंस WWE में रही हैं। रैने यंग हाल ही में कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं। अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद इसकी जानकारी उन्होंने दी थी। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उनका शो रद्द हो गया है क्योंकि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now