Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: विंस का मजाक उड़ाना कमेंटेटर को पड़ा भारी, रैंडी द्वारा AEW का कॉन्ट्रैक्ट ठुकराने की वजह

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
visit

आज हम बात करने वाले हैं कि किस तरह मजाक उड़ाने पर विंस मैकमैहन ने एक कमेंटेटर को कंपनी से बर्खास्त कर दिया था। इसके साथ ही हम आपको एक ऐसे पूर्व रॉयल रंबल विजेता के बारे में बताने वाले हैं जिसने ऑल एलीट रेसलिंग द्वारा कॉन्ट्रैक्ट को ठुकरा दिया था और साथ ही कई सुपरस्टार्स को जल्द ही बड़ा पुश मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े बदलाव जो साल 2020 में WWE में जरूर होने चाहिए

# रैंडी ऑर्टन ने किस कारण ठुकराया था AEW का ऑफर

रैंडी ऑर्टन और क्रिस जैरिको
रैंडी ऑर्टन और क्रिस जैरिको

Wrestling Oberver की रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ सप्ताह पहले ही डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ नई डील साइन करने से पहले रैंडी ऑर्टन ने AEW के ऑफर को ठुकरा दिया था। ऑर्टन चाहते थे कि उन्हें क्रिस जैरिको जितने पैसे अदा किए जाएं लेकिन इस बात पर दोनों पक्षों के बीच सहमति नहीं हो पाई। इसके बाद ऑर्टन ने WWE के साथ 5 साल के नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया था।

# 5 रॉ सुपरस्टार्स को मिलने वाला है बड़ा पुश

पॉल हेमन
पॉल हेमन

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन पर खुलासा किया गया कि पॉल हेमन 5 रॉ सुपरस्टार्स को बड़ा पुश देने वाले हैं। इनमें ड्रू मैकइंटायर, रिकोशे, एलिस्टर ब्लैक, बडी मर्फी और शार्लेट शामिल हैं। नया साल इन सभी सुपरस्टार्स के लिए कुछ नई चीजें साथ लेकर आ रहा है।

# 24/7 टाइटल जीतने वाले सांता क्लोज का नाम आया सामने

youtube-cover

24/7 टाइटल ने इस साल सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी हैं और रेसलर्स से लेकर अधिकारियों तक भी इस बेल्ट को अपने नाम कर चुके हैं। पिछले हफ्ते रॉ में सांता क्लोज ने अकिरा तोज़ावा को पिन करते हुए यह चैंपियनशिप अपने नाम की थी। रिपोर्ट्स का कहना है कि सांता क्लोज की कॉस्ट्यूम में इंडी रेसलर बियर ब्रॉनसन थे।

# एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी के लिए क्या हैं प्लान

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी के बीच इन दिनों जबरदस्त फ्यूड जारी है और अब डेव मेल्टजर ने इस बारे में कहा है कि एलिस्टर जल्द ही कंपनी के बड़े बेबीफेस और मर्फी बड़े हील सुपरस्टार बनने वाले हैं। इसमें पॉल हेमन भी इन्हें बड़ा पुश देने के पक्ष में हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 में रिटायरमेंट ले सकते हैं

# किन NXT सुपरस्टार्स से लड़ना चाहते हैं ट्रिपल एच?

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

कोरी ग्रेव्स के पॉडकास्ट "After The Bell" के लेटेस्ट एपिसोड में ट्रिपल एच से पूछा गया कि वो किन NXT सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा करना चाहते हैं। उन्होंने टॉमैसो सिएम्पा, वेल्वेटीन ड्रीम, फिन बैलर जॉनी गार्गानो और कीथ ली का नाम लिया है।

# कंपनी के चेयरमैन का मजाक उड़ाना पड़ा रॉब बार्टलेट को भारी

WWE कमेंटेटर्स
WWE कमेंटेटर्स

रॉब बार्टलेट ने साल 1993 की एक घटना को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया है। बार्टलेट ने कहा कि विंस मैकमैहन ने उन्हें एक प्रोडक्शन मीटिंग के दौरान मजाक-मजाक में कंपनी से बर्खास्त कर दिया था क्योंकि कमेंट्री के दौरान उन्होंने विंस का मजाक उड़ाया था।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now