Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े बदलाव जो साल 2020 में WWE में जरूर होने चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 19, 2019
Dec 19, 2019 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

साल 2018 डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए काफी खराब गुजरा था लेकिन 2019 में विंस मैकमैहन ने गलतियों से सबक लेते हुए कुछ अच्छी चीजों पर काम किया है। विमेंस सुपरस्टार्स द्वारा रेसलमेनिया को हेडलाइन करने से लेकर केन वैलासकेज़ और टायसन फ्यूरी के WWE डेब्यू तक काफी दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं।

हालांकि कुछ स्टोरीलाइंस ऐसी भी रहीं जिनसे फैंस को ज्यादा उम्मीद थी लेकिन WWE वैसा कुछ करने में नाकाम साबित हुई है। अब नए साल के पहले पे-पर-व्यू यानी रॉयल रंबल 2020 के साथ ही रेसलमेनिया 36 के लिए तैयारियां शुरू होने वाली हैं इसलिए इस 3-4 महीने के अंतराल में फैंस को कई बेहतरीन मुकाबलों के साथ अच्छी स्टोरीलाइंस भी देखने को मिलेंगी।

इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बदलावों पर नजर डालने वाले हैं जिन्हें फैंस नए साल में देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े रिकॉर्ड जो 2020 में जरूर टूटने चाहिए

# द रिवाइवल को कंपनी की सबसे मुख्य टैग टीमों में से एक बनाना

द रिवाइवल
द रिवाइवल

डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन WWE में कई बार यह साबित कर चुके हैं कि उन्हें मौजूदा समय में दुनिया की बेस्ट टैग टीमों में से एक क्यों माना जाता है। द रिवाइवल अभी तक 2 बार रॉ टैग टीम चैंपियन और 1 बार स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल अपने नाम कर चुके हैं।

इसके बावजूद काफी लोगों का मानना है कि अभी तक मेन रोस्टर में इस टीम को जो हासिल हुआ है, वो इससे ज्यादा की हक़दार है। हालांकि उन्हें इस दौरान रैंडी ऑर्टन और बैरन कॉर्बिन जैसे सुपरस्टार्स के साथ भी जोड़ा गया है लेकिन WWE को यह समझना होगा कि डॉसन और वाइल्डर अकेले दम पर बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं।

अभी तक यह भी तय नहीं हुआ है कि वो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद इस कंपनी के साथ बने रहेंगे या नहीं। ऐसा करने के लिए WWE को उन्हें बड़ा पुश देना होगा।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...