Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: ब्रॉन स्ट्रोमैन की हो सकती है वापसी, द रॉक को लेकर कंपनी का बड़ा प्लान 

ब्रॉन स्ट्रोमैन और द रॉक
ब्रॉन स्ट्रोमैन और द रॉक
Subham Pal
ANALYST

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त पूर्व WWE चैंपियंस सीएम पंक (Cm Punk) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) AEW ज्वाइन करने की अफवाहें सामने आने की वजह से काफी सुर्खियों मे हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स को लेकर नवीनतम जानकारी सामने आ रही है और इस चीज को लेकर WWE की ओर से प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का लंबे वक्त से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आना भी सुर्खियों का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें, रैंडी ऑर्टन की अनुपस्थिति को लेकर बैकस्टेज से अपडेट सामने आ चुका है। इसके अलावा खबर यह भी है कि WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी कराना चाहती है और इस खबर पर एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। इसके अलावा एक रिलीज किये गए सुपरस्टार ने यह बात मानी है कि वह खुद WWE से रिलीज होना चाहते थे। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- रैंडी ऑर्टन के WWE टीवी से अनुपस्थिति को लेकर बैकस्टेज न्यूज

रैंडी ऑर्टन आखिरी बार 21 जून को हुए Raw के एपिसोड के दौरान दिखाई दिए थे। Raw के इस एपिसोड के दौरान ऑर्टन को MITB क्वालीफाइंग मैच में जॉन मॉरिसन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही ऑर्टन WWE टीवी पर नजर नहीं आए हैं लेकिन उनके पार्टनर रिडल के माध्यम से WWE टीवी पर उनका नाम अकसर लिया जाता है।

Fightful Select ने अपने रिपोर्ट में बताया कि ऑर्टन को निष्क्रिय सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल कर दिया गया है। आपको बता दें, ऑर्टन और WWE के बीच कोई मनमुटाव नहीं है और ऑर्टन ने ही कुछ वक्त के ब्रेक की मांग की थी। ऐसा लग रहा है कि 2 अगस्त को होने जा रहे Raw के जरिए ऑर्टन की वापसी हो जाएगी। हालिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि WWE ने ऑर्टन और रिडल के लिए SummerSlam प्लान बनाया था लेकिन ऐसा लग रहा है कि ऑर्टन के ब्रेक पर जाने की वजह से प्लान को बदल दिया गया है।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now