Create

WWE Rumor Roundup: डीमन किंग की वापसी पर बड़ा अपडेट, ऐज को लेकर बड़ी खबर

ऐज और डीमन किंग फिन बैलर
ऐज और डीमन किंग फिन बैलर

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस नए संस्करण में हम WWE से जुड़े बैकस्टेज खबरों और अफवाहों पर नजर डालने वाले हैं। इस वक्त यह अफवाह सामने आ रही है कि कंपनी में एक बार फिर कई सुपरस्टार्स का रिलीज देखने को मिल सकता है। वहीं, ऐज के WrestleMania 37 के बाद से ही नजर न आने का कारण सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में फिन बैलर vs कैरियन क्रॉस के मैच का हुआ खतरनाक अंत, बड़े स्टार की वाइफ ने डेब्यू मैच में जीत हासिल की

कई फैंस को लगा था कि शोज ऑफ शोज के बाद भी यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज का फ्यूड जारी रहने वाला है। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला बल्कि WrestleMania 37 के बाद ट्राइबल चीफ नए सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड में आ गए थे। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़े सामने आए इन खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- ऐज के अचानक WWE से गायब होने का कारण

youtube-cover

ऐज 2021 Royal Rumble के विजेता रहे थे और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को अपना WrestleMania प्रतिदंद्वी चुना था। इसके बाद WrestleMania 37 नाईट टू में ऐज यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस का सामना करते हुए नजर आए थे। हालांकि, इस मैच को जीतकर यूनिवर्सल चैंपियन बनने में नाकाम रहने के बाद ऐज WWE में दिखाई नहीं दिए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE दिग्गज जिन्हें रिटायर होने से पहले यूनिवर्सल चैंपियन जरूर बनना चाहिए

Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो ऐज चोटिल नहीं है बल्कि उन्हें प्लान के तहत ब्रेक दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि WWE ऐज की वापसी कराने के लिए सही मौके का इंतजार कर रही है। संभव है कि 16 जुलाई को SmackDown के एपिसोड के दौरान फैंस की वापसी के साथ ही ऐज की भी वापसी हो जाएगी। यह भी संभव है कि ऐज वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ अपना फ्यूड जारी रख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

4- अदनान विर्क ने WWE छोड़ दिया है

youtube-cover

अदनान विर्क ने हाल ही में WWE में Raw के रिंग एनाउंसर का पद संभाला था। हालांकि, खबर सामने आई है कि अदनान WWE छोड़ चुके हैं और इस रिलीज को लेकर कंपनी ने स्टेटमेंट जारी करते हुआ कहा कि विर्क और WWE ने आपसी सहमति से यह फैसला लिया है।

आपको बता दें, विर्क ने WrestleMania 37 के बाद Raw एनाउंसमेंट टीम ज्वाइन की थी और उनके काम के लिए फैंस की तरफ से उन्हें मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। ऐसा लग रहा है कि विर्क के रिलीज के बाद कंपनी को अब एक नए कमेंटेटर की जरूरत है।

3- WWE द्वारा और भी सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है

youtube-cover

WWE WrestleMania 37 के बाद मेन रोस्टर और NXT से कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर चुकी है। इन रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में समोआ जो, बो डैलस, चेल्सी ग्रीन और बो डैलस जैसे कुछ नाम प्रमुख हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि यह शुरूआत है।

PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो WWE में अभी और भी कई रिलीज देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, आने वाले समय में WWE द्वारा किये जाने वाले अधिकतर बैकस्टेज से जुड़े लोग होंगे और इसके साथ ही कुछ NXT UK सुपरस्टार्स को भी रिलीज करने का फैसला किया जा सकता है।

2- फिन बैलर WWE में एक बार फिर डीमन किंग के रूप में नजर आएंगे?

youtube-cover

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने हाल ही में Out of Character पोडकास्ट पर बात की और उन्होंने अपने डीमन किंग कैरेक्टर के बारे में बात की जिसका वे NXT और मेन रोस्टर में पहले रन के दौरान काफी इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, NXT में दोबारा वापसी करने के बाद से ही बैलर इस डरावने रूप में नजर नहीं आए हैं।

बैलर ने कहा कि उन्हें अभी इस चीज का ठीक तरह से पता नहीं है कि उनके डीमन किंग कैरेक्टर का सही तरह इस्तेमाल हुआ है या नहीं और बैलर की माने तो इसका पता करने में उन्हें 10 साल लग जाएंगे। इसके साथ ही बैलर ने संकेत देने की कोशिश की कि वह जल्द ही एक बार फिर डीमन किंग के रूप में नजर आ सकते हैं।

1- WWE में बुकर टी की बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आई थी

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी को बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स और उनके एटीट्यूड के लिए जाना जाता है। इस लैजेंड ने खुलासा करते हुए कहा कि जब वह कंपनी में शुरूआती दिनों में खुद के दुनिया के 5 रेसलर्स में से एक होने का दावा करते थे तो स्टोन कोल्ड सहित कई लोगों को उनकी बात पसंद नहीं आती थी।

बुकर टी ने यह बात मानी की कि जिस वक्त उन्होंने यह दावा किया था, उस वक्त वह काफी युवा थे। यह स्टेटमेंट देते वक्त तक बुकर टी टैग टीम चैंपियन जरूर बन गए थे लेकिन उन्हें उस वक्त तक वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना बाकी था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment