Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर के नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर डिटेल्स, ब्रे वायट के फ्यूचर पर अपडेट 

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के नए कॉन्ट्रैक्ट और ब्रे वायट के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के नए कॉन्ट्रैक्ट और ब्रे वायट के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है
Subham Pal
visit

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। पिछले हफ्ते प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में काफी कुछ घटा और इस वजह से ऐसा लग रहा है कि निकट भविष्य में कुछ बेहतरीन चीजें देखने को मिल सकती हैं। वहीं, WWE ने SummerSlam खत्म होने के बाद नई स्टोरीलाइंस पर काम करना शुरू कर दिया है और खबर सामने आ रही है कि SummerSlam पीपीवी को लेकर एक बड़ा प्लान कैंसिल कर दिया गया था।

अगर SummerSlam की बात की जाए तो इस पीपीवी में अंतिम समय में कई बदलाव देखने को मिले थे। साथ ही, यह भी खबर सामने आ रही है कि टीवी नेटवर्क्स WWE के साथ बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा पिछले महीने WWE द्वारा रिलीज किये गए ब्रे वायट (Bray Wyatt) के फ्यूचर को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE SummerSlam को लेकर ऑरिजिनल प्लान को कैंसिल कर दिया गया था

SummerSlam में बैकी लिंच की वापसी देखने को मिली थी और उन्होंने मैच में कार्मेला की जगह लेते हुए बियांका ब्लेयर को हराया था। बियांका ब्लेयर को हराकर बैकी नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं और फैंस बैकी की वापसी से बिल्कुल हैरान रह गए थे। हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो बैकी को SummerSlam में चैंपियन बनाने का कोई प्लान नहीं था।

रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि SummerSlam में बैकी लिंच दर्शकों के सामने जरूर आने वाली थीं लेकिन उन्हें साशा बैंक्स की अनुपस्थिति की वजह से चैंपियन बनाने का फैसला किया गया था। Mat Men पोडकास्ट के एंड्रयू जेरिएन की माने तो WWE को तेजी से निर्णय लेना था। यही वजह है कि बैकी द्वारा बियांका ब्लेयर को आसानी से हराने के लिए बुक किया गया। इस हफ्ते SmackDown में बियांका ब्लेयर एलिमिनेशन मैच में 3 सुपरस्टार्स को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बना चुकी हैं।

4- ब्रॉक लैसनर के नए WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर डिटेल्स

ब्रॉक लैसनर की SummerSlam के जरिए WWE में वापसी हो चुकी है और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को अपना टारगेट बना लिया है। Fightful Select के सीन रॉस ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर के नए WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सीन रॉस की रिपोर्ट्स की माने तो ब्रॉक लैसनर के WWE के साथ साइन किये गए कॉन्ट्रैक्ट की अवधि 1.5 साल है और इस दौरान लैसनर कुल 8 मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। हालांकि, ब्रॉक लैसनर की वापसी हो चुकी है लेकिन वह इस हफ्ते SmackDown में नजर नहीं आए थे।

3- WWE में बैकी लिंच के हील टर्न के पीछे रोमन रेंस का हाथ है?

बैकी लिंच ने WWE SummerSlam में हील सुपरस्टार के रूप में वापसी की थी और डेव मैल्टजर ने दावा किया है कि बैकी ने रोमन रेंस की वजह से हील टर्न लेने का फैसला किया है। मैल्टजर की माने तो बैकी को रोमन रेंस का हील रन काफी मजेदार लगा इसलिए उन्होंने हील टर्न लेने का फैसला किया है।

डेव मैल्टजर की माने तो बैकी ने ही खुद को हील टर्न कराने की मांग की थी। इससे पहले जब बैकी ने हील टर्न लिया था तो वह WWE की सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार बन गई थीं। इस हफ्ते SmackDown में बियांका ब्लेयर 3 विमेंस सुपरस्टार्स को एलिमिनेशन मैच में हराकर बैकी लिंच के साथ फ्यूड की शुरूआत कर चुकी हैं।

2- टीवी नेटवर्क्स WWE के साथ खुश नहीं हैं

इस वक्त WWE की रेटिंग्स उतनी बढ़िया नहीं है लेकिन इस वजह से नेटवर्क्स नाखुश नही हैं। NBC और यूएस नेटवर्क WWE के साथ इसलिए नाराज हैं क्योंकि WWE ने अपने अधिकतर बड़े सुपरस्टार्स जैसे कि रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, ऐज, सैथ रॉलिंस को SmackDown का हिस्सा बना दिया है।

वहीं, फॉक्स नेटवर्क के WWE से नाराजगी की वजह WWE का सीएम पंक को AEW में जाने देना है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि फॉक्स नेटवर्क चाहती थी कि WWE पंक को अच्छा ऑफर देकर उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करे और WWE के ऐसा न करने की वजह से फॉक्स नेटवर्क नाराज है।

1- WWE द्वारा रिलीज के बाद ब्रे वायट का फ्यूचर

ब्रे वायट के रिलीज के बाद ही उनके फ्यूचर को लेकर काफी सवाल खड़े हो गए हैं। ब्रे वायट इस वक्त एक फ्री एजेंट हैं और उनकी जल्द ही रिंग में वापसी देखने को मिल सकती है। Sunday Night Main Event में डेव मैल्टजर ने दावा किया कि इम्पैक्ट रेसलिंग ब्रे वायट को साइन करने को लेकर काफी ज्यादा इच्छुक है।

वहीं, AEW का मानना है कि ब्रे वायट उनकी कंपनी का हिस्सा बनेंगे। हालांकि, AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग के बीच रिश्ते काफी अच्छे रहे हैं इसलिए संभव है कि वायट एक ऐसा कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं जिसमें उन्हें दोनों कंपनियों के लिए काम करने का मौका मिलेगा। ब्रे वायट के WWE में वापसी की संभावना ना के बराबर है क्योंकि रिलीज होने से पहले वायट की विंस मैकमैहन और केविन डन से बहस हुई थी।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now