Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: रोमन रेंस को हार मिली तो खाना होगा डॉग-फूड, पूर्व चैंपियन ने की शादी

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj sharma
visit

हम बात करने वाले हैं एक चोटिल सुपरस्टार के बारे में, पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन की शादी के बारे में और आने वाले कुछ मैचों में अजीब शर्तों के जुड़ने के बारे में भी आपको इस आर्टिकल में जानकारी मिलेगी। इसके साथ ही सर्वाइवर सीरीज 2020 और रॉयल रंबल 2021 के बारे में भी बड़ी खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें: साल 2019 में WWE के 5 बेस्ट सुपरस्टार्स

# जैरी लॉलर अब फाइट नहीं कर सकेंगे

youtube-cover

जैरी 'द किंग' लॉलर की उम्र अब 70 साल हो चुकी है, इसके बावजूद वो डब्लू डब्लू ई (WWE) के बाहर मैच लड़ते हैं। अब खबर है कि WWE में उन्हें कोई मैच नहीं लड़ने दिया जाएगा और सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि कंपनी ने उन्हें नो-टच लिस्ट में डाल दिया है। जैरी लॉलर ने खुद कहा है कि ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि किसी मूव का इस्तेमाल या किसी अन्य सुपरस्टार द्वारा उन्हें क्षति पहुंचाने से गंभीर चोट लग सकती है।

# ल्यूक गैलोज़ ने की शादी

गैलोज़ और बेथानी
गैलोज़ और बेथानी

Wrestlinginc ने इस बात की पुष्टि की है कि 2 बार के रॉ टैग टीम चैंपियन रह चुके ल्यूक गैलोज़ ने अपनी गर्लफ्रेंड बेथानी नोबलिस्की से शादी कर ली है। गैलोज़ का असली नाम एंड्रू हैन्किंसन है और खास बात यह है कि बेथानी ने भी अब अपना उपनाम बदलकर हैन्किंसन कर दिया है जो साबित करता है कि इन दोनों ने शादी कर ली है।

# डैश वाइल्डर की इंजरी पर अपडेट

youtube-cover

26 दिसंबर के WWE लाइव इवेंट में डैश वाइल्डर चोटिल हो गए थे और इसी कारण उनकी जगह कर्टिस एक्सल ने ली थी। इसी कारण उस इवेंट में हुए ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में स्कॉट डॉसन का साथ कर्टिस ने दिया था। शो के बाद कहा गया कि वाइल्डर को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है।

# सर्वाइवर सीरीज 2020 और रॉयल रंबल 2021 इन जगहों पर आयोजित हो सकते हैं

youtube-cover

WrestleVotes की रिपोर्ट में कहा गया है कि सर्वाइवर सीरीज 2020 की मेजबानी डैलस कर सकता है। वहीँ रॉयल रंबल 2021 को लेकर कहा जा रहा है कि इस इवेंट का आयोजन सिएटल (वाशिंगटन) में हो सकता है। सर्वाइवर सीरीज 2019 शिकागो के ऑलस्टेट अरीना में आयोजित हुई थी, वहीँ रॉयल रंबल 2020 ह्यूस्टन के मिनट मेड पार्क में होने वाला है।

यह भी पढ़ें: साल 2019 में WWE की 5 सबसे बड़ी दुश्मनियां

# रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के मैच में जुड़ी अनोखी शर्त

youtube-cover

अगले साल 7 फरवरी और 14 फरवरी के स्मैकडाउन एपिसोड में रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच होने वाले हैं। अब दोनों मैचों में शर्त यह जोड़ी गई है कि जिस भी सुपरस्टार को हार मिलेगी उसे डॉग-फ़ूड खाना होगा। वहीँ WWE के फिलहाल प्लान ये है कि रोमन साल 2020 में कंपनी के मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार बनने वाले हैं और इसकी शुरुआत रॉयल रंबल 2020 जीतने के साथ हो सकती है।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now