Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

साल 2019 में WWE की 5 सबसे बड़ी दुश्मनियां

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

ब्रॉक लैसनर, रे मिस्टीरियो और केन वैलासकेज
ब्रॉक लैसनर, रे मिस्टीरियो और केन वैलासकेज

प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में सुपरस्टार्स के बीच अच्छी दुश्मनियां होना कितना जरूरी है यह हम सभी जानते हैं। दुश्मनी कहे या स्टोरीलाइन, अगर यह चीज फैंस को पसंद नहीं आई तो जाहिर तौर पर उस कंपनी के बुरे दिन चल रहे हैं।

अब डब्लू डब्लू ई (WWE) की ही बात कर ले तो साल 2019 दुश्मनियों के मामले में अच्छा नहीं गुजरा है। अब वो दिन पुराने हो चुके हैं जब 3-4 पीपीवी तक फ्यूड्स जारी रहती थी, जिनमें से कुछ तो शुरुआत से ही फैंस का ध्यान आकर्षित करने में सफल नहीं रही थी।

खैर, आज WWE दुनिया की सबसे पुरानी ब्रांड्स में से एक है और खराब दुश्मनियों के बीच कुछ अच्छी भी रही जिन्होंने आज इसे दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग ब्रांड बना दिया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम साल 2019 की WWE की 5 सबसे बड़ी दुश्मनियां आपके सामने रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े रिकॉर्ड जो साल 2020 में जरूर टूटने चाहिए

#5 द रिवाइवल vs द न्यू डे

द रिवाइवल vs द न्यू डे
द रिवाइवल vs द न्यू डे

इन दिनों कोफी किंग्सटन, बिग ई और ज़ेवियर वुड्स जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स मिलने काफी मुश्किल हैं और यही चीज द रिवाइवल पर भी लागू होती है। आपको याद दिला दें कि कोफी किंग्सटन और रैंडी ऑर्टन के बीच वर्ल्ड टाइटल फ्यूड में स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर, ऑर्टन का साथ दे रहे थे और वहीँ से इन दोनों टीमों के बीच दुश्मनी ने जन्म लिया।

समरस्लैम पीपीवी के बाद दोनों टीमों के बीच कई बेहतरीन मुकाबले लड़े गए जिनमें क्लैश ऑफ़ चैंपियंस पीपीवी और 8 नवंबर के स्मैकडाउन एपिसोड के मुकाबले सबसे यादगार साबित हुए। इन दोनों ही मुकाबलों में टाइटल चेंज देखने को मिले।

इनके बीच आखिरी मैच TLC पीपीवी 2019 में लड़ा गया और फैंस को उम्मीद होगी कि इसी तरह के धमाकेदार मुकाबले उन्हें आगे भी देखने को मिलते रहे।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...