Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: रोमन रेंस के फैंस के लिए बुरी खबर, पंक और डेल रियो की वापसी पर बड़ा अपडेट

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj sharma

इन दिनों रोमन रेंस कई अलग-अलग कारणों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं और अब उनका डब्लू डब्लू ई (WWE) में भविष्य सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है। वहीं ब्रे वायट ने एक नए मास्क को टीज़ किया है यानी वो जल्द ही नए लुक में नजर आ सकते हैं। वहीं रेसलमेनिया 36 से बाहर होने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में एक और बड़ा नाम जुड़़ सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका रेसलमेनिया में जीत प्रतिशत सबसे ज्यादा रहा है

# रोमन रेंस के फैंस के लिए बुरी खबर

youtube-cover

रोमन रेंस ने हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के डर के कारण रेसलमेनिया 36 से अपना नाम वापस लेने की इच्छा जाहिर की थी। अब Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में खुलासा किया गया है कि रोमन केवल रेसलमेनिया ही नहीं बल्कि रेसलमेनिया के बाद भी लंबे समय तक रिंग से दूर रह सकते हैं। यानी जब तक कोरोना वायरस का इलाज नहीं मिल जाता, तब तक रोमन बाहर रह सकते हैं।

# ब्रोडस क्ले ने दिए वापसी के संकेत

youtube-cover

हाल ही में एक इंटरव्यू में पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने रिंग में वापसी के संकेत दिए हैं लेकिन WWE रिंग में नहीं बल्कि AEW रिंग में। उन्होंने ये भी कहा है कि अभी उन्होंने रिटायरमेंट नहीं ली है और इस बार वापसी के बाद वो ज्यादा से ज्यादा 1 साल रिंग में परफॉर्म करने के इच्छुक हैं।

# ब्रे वायट का नया मास्क

रेसलमेनिया 36 में द फीन्ड का सामना जॉन सीना से होने वाला है। अब उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपने नए मास्क को टीज़ किया है लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि वो इस नए लुक के साथ कब रिंग में उतरने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# सीएम पंक और अल्बर्टो डेल रियो को वापस लाने के इच्छुक नहीं हैं विंस मैकमैहन

youtube-cover

पूर्व चैंपियन अल्बर्टो डेल रियो ने हाल ही में संकेत दिए थे कि वो WWE में वापसी कर सकते हैं। अब डेव मेल्टजर ने इन खबरों को झूठा बताते हुए कहा है कि विंस मैकमैहन को डेल रियो और सीएम पंक को दोबारा WWE रिंग में लाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 मैच जो रेसलमेनिया 36 में तबाही मचा सकते हैं

# WWE ने क्रॉस की लिमिट

youtube-cover

कोरोना वायरस महामारी के चलते WWE ने एक जगह पर 10 लोगों से ज्यादा के इकट्ठा होने पर पाबंदी लगाई हुई है। लेकिन हालिया स्मैकडाउन एपिसोड में द उसोज़ और द न्यू डे के बीच स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल नंबर-1 कंटेंडर मैच में 10 से ज्यादा लोग एक साथ मौजूद रहे। मिज़ और मॉरिसन का दखल, कमेंटेटर्स, रिंग एनाउंसर और कैमरामैन को मिलकर ये संख्या 13-14 तक पहुँच गई थी।

# द मिज़ की तबियत का बुरा प्रभाव

youtube-cover

द मिज़ की तबियत बिगड़ने से रेसलमेनिया 36 में होने वाले स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में बड़ा बदलाव देखा जा सकता है। संभव है कि इस ट्रिपल थ्रेट मैच में तीनों टीमों का एक-एक मेंबर फाइट के लिए रिंग में उतर सकता है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...