Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन की 14 साल बाद होगी वापसी, कई रेसलर्स छोड़ना चाहते हैं कंपनी

ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन
ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन
Neeraj sharma

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद सऊदी अरब में फंसे सुपरस्टार्स की नाराजगी की खबर अभी तक शांत नहीं हुई है लेकिन इसके अलावा भी इन दिनों रेसलिंग वर्ल्ड में कुछ ऐसी चीजें घटित हो रही हैं जिनसे आप अनजान हैं। जैसे पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन की वापसी लगभग तय हो गई है, ब्रॉक लैसनर को लेकर असली प्लान क्या था और इनसे जुड़़ी कई खबरों से इस आर्टिकल में हम आपको अवगत कराने वाले हैं।

# लांस स्टॉर्म की 14 साल बाद WWE में हो रही वापसी

शायद आज के रेसलिंग फैंस इस नाम से वाकिफ ना हो लेकिन आपको बता दें कि लांस 4 बार के टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर पुष्टि की है कि वो WWE में वापस आ रहे हैं लेकिन फाइट के लिए नहीं बल्कि अपने अनुभव से युवा रेसलर्स को सीख देने के लिए।

# क्या थे ब्रॉक लैसनर को लेकर असली प्लान?

ब्रॉक लैसनर ने छोड़ा स्मैकडाउन
ब्रॉक लैसनर ने छोड़ा स्मैकडाउन

इस हफ्ते स्मैकडाउन में पॉल हेमन ने पुष्टि की थी कि उनके क्लाइंट ब्रॉक लैसनर रॉ में वापसी करने वाले हैं। इस बारे में डेव मैल्टजर ने कहा है कि ब्रॉक द्वारा रॉ का रुख करने की खबर को असल में WWE बैकस्टेज शो के प्रीमियर एपिसोड में सामने लाया जाना था। कुछ सुपरस्टार्स सऊदी अरब में फंसे हुए थे इसी कारण लैसनर के रॉ में जाने की खबर से ही शो की शुरुआत कराई गई थी।

यह भी पढ़ें: क्राउन ज्वेल में हार के बाद सैथ रॉलिंस को ये 3 चीजें जरुर करनी चाहिए

# WWE छोड़ना चाहते हैं सुपरस्टार्स

WWE सुपरस्टार्स सऊदी अरब में फंसे
WWE सुपरस्टार्स सऊदी अरब में फंसे

सऊदी अरब में सुपरस्टार्स के साथ जो भी हुआ उस पर डेव मैल्टजर ने खुलासा करते हुए कहा है कि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो जल्द से जल्द WWE छोड़ना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रेसलर्स अपने फैसले को बदल भी सकते हैं अगर उन्हें पर्याप्त मौके दिए जाएं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# स्मैकडाउन रोस्टर नहीं करेगा NXT पर हमला

NXT सुपरस्टार्स ने स्मैकडाउन सुपरस्टार्स पर किया हमला
NXT सुपरस्टार्स ने स्मैकडाउन सुपरस्टार्स पर किया हमला

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ट्रिपल एच ने घोषणा की थी कि सर्वाइवर सीरीज में उनकी NXT टीम रॉ और स्मैकडाउन को चैलेंज करने वाली है। अब कुछ लोगों का मानना है कि जिस तरह NXT रोस्टर ने स्मैकडाउन सुपरस्टार्स पर हमला किया था उसी तरह ब्लू ब्रांड के रेसलर्स भी आगामी NXT इवेंट में बदला ले सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है क्योंकि इस सप्ताह रॉ के बाद सुपरस्टार्स यूके टूर पर जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बेली और अन्य सुपरस्टार्स ने साधा ट्रिपल एच पर निशाना

# सुपरस्टार्स जिन्होंने सऊदी अरब जाने से इंकार कर दिया था

कई सुपरस्टार्स ने सऊदी अरब जाने से इंकार किया
कई सुपरस्टार्स ने सऊदी अरब जाने से इंकार किया

केविन ओवेंस, डेनियल ब्रायन, एलिस्टर ब्लैक और सैमी जेन कुछ बड़े नाम रहे जिन्होंने क्राउन ज्वेल का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था। सैमी मूल रूप से सीरिया से हैं, एलिस्टर की बॉडी पर कुछ टैटू ऐसे हैं जिनसे सऊदी अरब के लोगों को दिक्कत हो सकती थी। वहीं केविन और डेनियल ने क्यों इंकार किया इसका अभी तक पता नहीं चल सका है।

# केन वैलासकेज़ भी सऊदी अरब में फंसे हुए थे

केन वैलासकेज़ के साथ रे मिस्टीरियो
केन वैलासकेज़ के साथ रे मिस्टीरियो

डेव मैल्टजर ने अपनी हालिया रिपोर्ट में कहा है कि केन वैलासकेज़ उन सुपरस्टार्स में से एक रहे जो सऊदी अरब में फंस गए थे। वो अन्य साथी सुपरस्टार्स के साथ ही अमेरिका वापस लौटे थे। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि विंस मैकमैहन, ब्रॉक लैसनर, हल्क होगन, रिक फ्लेयर और जिमी हार्ट प्राइवेट जेट्स से जल्दी वापस लौट आए थे।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के रॉ में आने से किसको होगा फायदा

# WWE विमेंस एवोल्यूशन पीपीवी रिटायर्ड लिस्ट में शामिल

WWE विमेंस एवोल्यूशन
WWE विमेंस एवोल्यूशन

WWE की ऑफिशियल वेबसाइट पर विमेंस एवोल्यूशन पीपीवी को रिटायर कर दिया गया है। पहली बार यह पे-पर-व्यू पिछले साल आयोजित हुआ था और एक ही साल में इसे रिटायर करने का कोई पुख्ता कारण अभी तक सामने नहीं आया है। संभव है कि रोंडा राउजी की वापसी के बाद इसे एक बार फिर इस लिस्ट में जोड़ दिया जाए मगर अभी के लिए यह पीपीवी बीती बात हो चली है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...