Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: Roman Reigns कंपनी छोड़ने को हैं तैयार, एलिस्टर ब्लैक के इतनी जल्दी AEW में डेब्यू का कारण 

एलिस्टर ब्लैक और रोमन रेंस
एलिस्टर ब्लैक और रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए एडीशन में आपका स्वागत है। पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने इस हफ्ते AEW Dynamite में डेब्यू करते हुए सभी को हैरान कर दिया था और इस बात को लेकर डिटेल्स सामने आ चुके हैं कि इतनी जल्दी ब्लैक AEW में कैसे डेब्यू कर पाए। इसके अलावा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के भविष्य को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें: जॉन मोक्सली की AEW में वापसी का हुआ ऐलान, पूर्व WWE सुपरस्टार के खिलाफ होगा चैंपियनशिप मैच

साथ ही, पूर्व WWE चैंपियन के बारे में बड़ा खुलासा यह हुआ है कि बैकस्टेज उनके साथ काम करना काफी मुश्किल था। इसके अलावा खबर यह भी है कि विंस मैकमैहन हाल ही में डेब्यू करने वाले एक सुपरस्टार से काफी प्रभावित हैं। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE सुपरस्टार रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को मिल सकता है बड़ा पुश

Fightful Select ने हाल ही में खुलासा किया है कि पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को जल्द ही बड़ा पुश मिल सकता है। आपको बता दें, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने हाल ही में लंबे ब्रेक के बाद NXT में वापसी की थी। वापसी के बाद उन्होंने डायमंड फैक्शन नाम का फैक्शन तैयार कर लिया है और वह इस फैक्शन के लीडर हैं। इस फैक्शन में स्ट्रॉन्ग के अलावा टाइलर रस्ट, हिडेकी सुजुकी और मैलकॉम बिवेंस भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार के AEW में डेब्यू के बाद फैंस ने मचाया बवाल, प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WrestlingInc अपने रिपोर्ट में बता चुकी है कि WWE के पास NXT में क्रूजरवेट डिवीजन के लिए बड़ा प्लान है और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का इस्तेमाल करके इस डिवीजन को लोकप्रिय बनाया जा सकता है। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग पहले ही वर्तमान क्रूजरवेट चैंपियन कुशिडा के साथ प्रोग्राम में शामिल हो चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस फ्यूड में आगे क्या होने वाला है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE लैजेंड द अल्टीमेट वॉरियर के साथ काम करना था मुश्किल

द अल्टीमेट वॉरियर WWE में काफी लोकप्रिय सुपरस्टार थे लेकिन बैकस्टेज वह कंट्रोवर्सियल पर्सनालिटी हुआ करते थे। आपको बता दें, वॉरियर को उनके करियर के दौरान हल्क होगन और विंस मैकमैहन के साथ काफी समस्या थी। पूर्व WWE रेफरी माइक चियोडा ने हाल ही में Wrestling Shoot Interviews के जेम्स रोमेरो से बात करते हुए वॉरियर का जिक्र किया।

इस दौरान चियोडा ने यह बात मानी कि वॉरियर के साथ काम करना काफी मुश्किल था लेकिन चियोडा की माने तो वॉरियर उनसे काफी अच्छे से पेश आते थे। माइक चियोडा ने इसका कारण बताते हुए कहा कि वह इन-रिंग परफॉर्मर नहीं थे और शायद इसी वजह से उनके वॉरियर के साथ मतभेद नहीं थे।

3- रोमन रेंस ने अपने WWE करियर पर अपडेट दिया

रोमन रेंस ने हाल ही में Cheap Heat पोडकास्ट के पीटर रोजेनबर्ग से बात करते हुए अपने WWE करियर के बारे में बात की। इस दौरान रोमन ने यह दावा किया कि कंपनी में वह जितनी चीजें हासिल कर चुके हैं, अगर वह चाहे तो अभी कंपनी छोड़ सकते हैं।

पिछले साल Payback में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से ही रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े स्टार बनकर उभरे हैं। अपने इस चैंपियनशिप रन के दौरान रोमन रेंस ने कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है और वह Money in the Bank 2021 में ऐज के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

2- विंस मैकमैहन WWE में डूड्रॉप से काफी प्रभावित हैं

ईवा मरी ने कुछ समय पहले WWE रिंग में वापसी की थी और उनके सहायक के रूप में सामने आते हुए पाइपर निवेन ने अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। पाइवर निवेन को वर्तमान समय में Raw में ड्रूड्रॉप नाम दे दिया गया है और WWE में वापसी के बाद से ही ईवा, डूड्रॉप को शर्मिंदा करने की कोशिश करती रही हैं।

PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन को यह स्टोरीलाइन काफी पसंद आ रही है और वह डूड्रॉप से काफी प्रभावित हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शुरूआत में विंस को इस स्टोरीलाइन में ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी लेकिन जब से डूड्रॉप ने मरी का विरोध करना शुरू किया है तब से विंस की इस स्टोरीलाइन में दिलचस्पी बढ़ गई है।

1- एलिस्टर ब्लैक के इतनी जल्दी AEW ज्वाइन करने का कारण

एलिस्टर ब्लैक को 2 जून 2021 को WWE द्वारा रिलीज किया गया था और कंपनी की एक गलती की वजह से ब्लैक एक महीने बाद ही AEW ज्वाइन करने में सफल रहे हैं। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सभी सुपरस्टार्स को रिलीज के बाद नई कंपनी ज्वाइन करने के लिए 90 दिन इंतजार करना पड़ता है।

हालांकि, ब्लैक को अपने कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार नई कंपनी ज्वाइन करने के लिए केवल 30 दिन इंतजार करना था। यही कारण है कि ब्लैक AEW में इतनी जल्दी डेब्यू कर पाए हैं। आपको बता दें, ब्लैक ने AEW में डेब्यू करने के बाद अर्न एंडरसन और कोडी रोड्स को ब्लैक मास देते हुए धराशाई कर दिया था और AEW में उन्हें मालाकाई ब्लैक के नाम से जाना जाएगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...