Create
Notifications

जॉन मोक्सली की AEW में वापसी का हुआ ऐलान, पूर्व WWE सुपरस्टार के खिलाफ होगा चैंपियनशिप मैच

IWGP यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली लंबे वक्त से ब्रेक पर चल रहे हैं
IWGP यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली लंबे वक्त से ब्रेक पर चल रहे हैं
reaction-emoji
Subham Pal

पूर्व AEW चैंपियन जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का ब्रेक खत्म होने वाला है और ऐसा लग रहा है कि उनकी जल्द ही वापसी होने वाली है। आपको बता दें, जॉन मोक्सली अगले हफ्ते AEW Fyter Fest 2021 नाईट 1 के जरिए वापसी करते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार के AEW में डेब्यू के बाद फैंस ने मचाया बवाल, प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

जॉन मोक्सली आखिरी बार Double or Nothing 2021 में नजर आए थे जहां उन्होंने एडी किंग्सटन के साथ मिलकर AEW टैग टीम चैंपियंस द यंग बक्स को चैलेंज किया था और इस टैग टीम मैच में मोक्सली & किंग्सटन की हार हुई थी। आपको बता दें, मोक्सली की वाइफ रैने पैकेट ने हाल ही में बेटी (नोरा) को जन्म दिया है। यही कारण है कि मोक्सली परिवार के साथ समय बिताने के लिए रेसलिंग से ब्रेक लेना डिजर्व करते थे।

इस हफ्ते AEW Dynamite में कार्ल एंडरसन ने IWGP यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली को टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया था और इस मैच को अगले हफ्ते AEW Fyter Fest 2021 के मैच कार्ड में शामिल किया जा चुका है। देखा जाए तो एंडरसन सिंगल्स मैच में कभी-कभार ही कम्पीट करते हुए दिखाई देते हैं, हालांकि, संभव है कि अगले हफ्ते जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच के बाद एंडरसन नियमित रूप से सिंगल्स मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म के लिए मेन रोस्टर में 5 जबरदस्त प्रतिद्वंदी

क्या AEW Fyter Fest 2021 में जॉन मोक्सली अपना टाइटल हार जाएंगे?

जॉन मोक्सली शायद सबसे डोमिनेंट IWGP यूएस चैंपियन रहे हैं और अपने इस टाइटल रन के दौरान मोक्सली, मिनोरू सुजुकी, केंटा, यूजी नगाटा जैसे सुपरस्टार्स को शानदार मैच में हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे। हालांकि, इस मैच में मोक्सली के टाइटल हारने की संभावना काफी कम है लेकिन एंडरसन के साथी डॉक गैलोज या द यंग बक्स के मैच में दखल की वजह से मोक्सली को उनका टाइटल हारना पड़ सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...