Create

WWE Rumor Roundup: पूर्व चैंपियन ने कंपनी छोड़ने का किया ऐलान, 129 किलो का सुपरस्टार बनेगा यूनिवर्सल चैंपियन?

एंड्राडे और बिग ई
एंड्राडे और बिग ई
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और अब जबकि, रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) का समय नजदीक आ चुका है, WWE अपने इस सबसे बड़े इवेंट को यादगार बनाने के लिए तैयारियां करने में व्यस्त है। आपको बता दें, इस वक्त एक फीमेल टैलेंट को बैकस्टेज काफी हीट मिल रही है। वहीं, लैजेंड कर्ट एंगल ने WWE में स्टैफनी मैकमैहन के साथ अजीब सैगमेंट के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कभी हील टर्न नहीं लिया और 2 जिन्होंने कभी फेस टर्न नहीं लिया

इसके अलावा WWE सुपरस्टार एंड्राडे के रिलीज को लेकर भी सच्चाई सामने आ रही है। वहीं, दिग्गज ने एक WWE सुपरस्टार के भविष्य में यूनिवर्सल चैंपियन बनने की भविष्यवाणी की। आइए ज्यादा देर न करते हुए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE इंटरव्यूअर चार्ली करुसो के खिलाफ बैकस्टेज हीट है

WWE इंटरव्यूअर चार्ली करुसो पिछले कुछ हफ्तों से Raw से अनुपस्थित रही हैं और उनके अनुपस्थित रहने की वजह बैकस्टेज मैनेजमेंट के साथ उनके मतभेद हैं। Fightful Select ने अपने रिपोर्ट में बताया कि करुसो के इंटरव्यू के लेट से पहुंचने की वजह से मैनेजमेंट उनसे खुश नही हैं। आपको बता दें, करुसो, रैंडी ऑर्टन और शेमस का इंटरव्यू लेने के लिए लेट पहुंची थी और इस चीज ने टॉप मैनेजमेंट का ध्यान खींचा।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा WWE WrestleMania में लड़े गए 3 सबसे बेकार मैच

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि Raw के लिए हाल ही में केविन पैट्रिक को बैकस्टेज इंटरव्यूअर के रूप में साइन किया गया है और उन्हें चार्ली करुसो के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है। इसमें यह चीज भी बताई गई है कि WWE के साथ चार्ली का कॉन्ट्रैक्ट लगभग खत्म होने वाला है और कंपनी उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू कराने के बिल्कुल भी मूड मे नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- कर्ट एंगल ने WWE में स्टैफनी मैकमैहन के साथ अजीब सैगमेंट के बारे में बात की

कर्ट एंगल, स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच साल 2000 में WWE में लव ट्रांयगल स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। आपको बता दें, स्टैफनी, ट्रिपल एच असल जिंदगी में रिलेशनशिप में थे और कर्ट एंगल को स्टोरीलाइन के हिसाब से इस चीज का हिस्सा बनाया गया था।

इस स्टोरीलाइन के हिसाब से कर्ट को बैकस्टेज स्टैफनी को किस करना था और कर्ट ने अपने पोडकास्ट पर बात करते हुए इस सैगमेंट को अजीब बताया। यही नहीं, इस दौरान विंस मैकमैहन की उपस्थिति ने कर्ट के लिए सैगमेंट को और भी अजीब बना दिया था।

3- एंड्राडे ने WWE छोड़ने की अफवाहों को सच बताया

पूर्व यूएस चैंपियन एंड्राडे WWE से रिलीज किये जाने की मांग करने के बाद से ही सुर्खियों में आ गए हैं। एंड्राडे ने हाल ही में ट्विटर के जरिए उनके WWE छोड़ने की अफवाहों को सच बताया। पूर्व NXT चैंपियन यह बात मानी की कि उन्होंने WWE से रिलीज की मांग की थी।

इस दौरान एंड्राडे ने यह बात भी साफ कर दी कि वह WWE में खुद के इस्तेमाल किये जाने के तरीके से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। आपको बता दें, एंड्राडे पिछले साल हुए ड्राफ्ट के बाद से ही WWE में नजर नहीं आए हैं और कंपनी में उनका भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है।

2- पॉल वाइट ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ रिलेशनशिप के बारे में बात की

पूर्व WWE सुपरस्टार बिग शो ने हाल ही में टॉक इज जैरिको पोडकास्ट पर विंस मैकमैहन के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की। इस दौरान बिग शो उर्फ पॉल वाइट ने खुलासा किया कि पिछले साल के दौरान विंस मैकमैहन के उनके प्रति एटीट्यूड में बदलाव देखने को मिला था।

पॉल वाइट ने हाल ही में AEW ज्वाइन किया था और वह AEW: Dark Elevation में कमेंटेटर के रूप में काम करेंगे। हालांकि, वह इस कंपनी में एक इन-रिंग कम्पटीटर के रूप में भी काम करते हुए दिखाई देंगे और उन्होंने खुलासा किया कि AEW ज्वाइन करने पर विंस मैकमैहन ने उन्हें बधाई दी थी।

1- जिम रॉस ने बिग ई के WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने की भविष्यवाणी की

WWE दिग्गज और AEW एनाउंसर जिम रॉस ने हाल ही में Grilling Jr पर बात करते हुए बिग ई की काफी तारीफ की। जिम रॉस के अनुसार, बिग ई कड़ी मेहनत करने वाले सुपरस्टार हैं और उन्हें पुश मिलता देखकर जिम रॉस को काफी खुशी हो रही है।

जिम रॉस के अनुसार, बिग ई एक परफेक्ट WWE सुपरस्टार हैं और वह भविष्य में WWE में वर्ल्ड चैंपियन जरूर बनेंगे। बिग ई के WrestleMania 37 में रोमन रेंस का सामना करने की अफवाह थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि बिग ई को यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर का हिस्सा बनने के लिए अभी और इंतजार करना होगा।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...