Create

WWE Rumor Roundup: बड़े WrestleMania मैच का गलती से खुलासा हुआ, एक और सुपरस्टार कर सकता है AEW ज्वाइन 

रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग
रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और WWE इस वक्त रेसलमेनिया (WrestleMania) से पहले अपने आखिरी पीपीवी फास्टलेन (Fastlane) के तैयारियों में व्यस्त है। आपको बता दें, Fastlane 2021 पीपीवी का आयोजन 21 मार्च (भारत में 22 मार्च) को होने जा रहा है। Fastlane के तैयारियों पर ध्यान देने के अलावा WWE यह भी निश्चित कर रही है कि शोज ऑफ शोज में होने जा रहे बड़े मैचों का बिल्ड-अप ठीक तरह से हो।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown में होने जा रहे डेनियल ब्रायन vs जे उसो के स्टील केज मैच के 5 संभावित अंत

आपको बता दें, SmackDown की तरफ से अभी तक दो WrestleMania मैचों की घोषणा हो चुकी है और इसके साथ ही WWE ने गलती से शोज ऑफ शोज के लिए गोल्डबर्ग के मैच को भी एडवर्टाइज कर दिया था। वहीं, विंस मैकमैहन को WrestleMania को लेकर एक रोचक आईडिया पसंद नहीं आया था। आइए, पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE ने गलती से WrestleMania 37 के लिए गोल्डबर्ग के मैच को एडवर्टाइज कर दिया

youtube-cover

जैसा कि हमने आपको बताया कि WWE पहले ही WrestleMania 37 के लिए दो बड़े मैचों की घोषणा कर चुकी हैै। आपको बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में स्क्रीन पर कुछ ऐसा नजर आया जिसने सभी को हैरान कर दिया। आपको बता दें, स्क्रीन पर WrestleMania में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का मैच एडवर्टाइज किया जा रहा था। यह कहना मुश्किल है कि यह प्रोडक्शन की गलती या फिर कंपनी ने जानबूझकर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने के संकेत दिए थे।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में आने से पहले टैग टीम पार्टनर रह चुके हैं

हालांकि, इस साल WrestleMania में रोमन रेंस, ऐज के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। अब जबकि, इस साल भी शोज ऑफ शोज का आयोजन दो दिनों तक होना है इसलिए रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच के संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- टोनी खान ने AEW में जैलिना वेगा को लाने पर की चर्चा

youtube-cover

जैलिना वेगा को नवंबर 2020 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और हाल ही में उनका 90 दिन का नॉन कम्पीट क्लॉज अब समाप्त हो चुका है। आपको बता दें, AEW सीईओ टोनी खान ने हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर पर जैलिना वेगा के बारे में बात की।

इस दौरान AEW सीईओ ने यह बात मानी की कि वह जैलिना के क्लॉज समाप्त होने का इंतजार कर रहे हैं और यह चीज दर्शाती है कि AEW ने पहले ही उन्हें साइन करने का मन बना रखा है। इसके साथ ही, टोनी खान ने यह भी कहा कि वह जैलिना वेगा को AEW में देखना पसंद करेंगे।

3- WWE बैकस्टेज में विंस मैकमैहन के झड़प रोकने के कहानी का खुलासा हुआ

youtube-cover

पूर्व WWE रेफरी निक पैट्रिक हाल ही में Sportskeeda के Inside the SKoop पर मौजूद थे और इस दौरान उन्होंने 2008 No Way Out के बाद बैकस्टेज हुए झड़प के बारे में बात की। आपको बता दें, इस पीपीवी में हुए Elimination Chamber मैच में रेफरी द्वारा दरवाजा लॉक न करने की वजह से द अंडरटेकर इससे गिर पड़े थे।

इस मैच में दो रेफरी में से एक निक पैट्रिक भी थे, हालांकि, यह निक की गलती नहीं थी लेकिन इसके बावजूद भी जॉन लॉरिनेटिस ने इसका जिम्मेदार निक को ठहराया। इसके बाद बैकस्टेज निक और जॉन के बीच बहस शुरू हो गई जिसके बाद WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने बीच में आते हुए इन दोनों को अपना गुस्सा कहीं और निकालने को कहा।

2- WrestleMania 37 में कार्डबोर्ड कटआउट्स को लेकर विंस मैकमैहन का रिएक्शन

youtube-cover

WWE WrestleMania 37 के आयोजन में ज्यादा समय नहीं रह गया है और इस पीपीवी को लेकर अभी से ही अटकलें लगाई जाने लगी है। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो शुरूआत में WWE WrestleMania में कार्डबोर्ड कटआउट्स के इस्तेमाल के खिलाफ थी। आपको बता दें, शोज ऑफ शोज का आयोजन रेमेंड जेम्स स्टेडियम में होना है।

अब Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो इस साल WrestleMania में कार्डबोर्ड कटआउट्स का इस्तेमाल किया जाएगा और इसके साथ ही एरीना में फैंस मौजूद रहेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो शुरूआत में विंस मैकमैहन शुरूआत में कार्डबोर्ड कटआउट्स के इस्तेमाल होने के खिलाफ थे।

1- द अंडरटेकर के मॉर्डन डे WWE पर कमेंट पर बैकस्टेज रिएक्शन

youtube-cover

WWE लैजेंड द अंडरटेकर ने हाल ही में The Joe Rogan Experience पर यह खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया कि वह वर्तमान WWE सुपरस्टार्स को सॉफ्ट समझते हैं। आपको बता दें, बैकस्टेज कई सुपरस्टार्स डैडमैन के कमेंट से नाराज हैं और ये सुपरस्टार्स उनलोगों से भी नाखुश हैं जो फिनोम की बातों का समर्थन कर रहे हैं।

कंपनी के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर ने द अंडरटेकर को जवाब देते हुए वर्तमान सुपरस्टार्स को डिफेंड किया है। मैल्टजर के अनुसार, रोमन और मैकइंटायर का मानना है कि ये दोनों सुपरस्टार्स अपने बैकस्टेज पॉवर का इस्तेमाल कर बिना किसी विवाद के डैडमैन को जवाब दे सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...