Create

WWE SmackDown में होने जा रहे डेनियल ब्रायन vs जे उसो के स्टील केज मैच के 5 संभावित अंत 

रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और जे उसो
रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और जे उसो

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में डेनियल (Daniel Bryan) के पास जे उसो (Jey Uso) को हराकर रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका था। हालांकि, इस मैच के डबल काउंट में समाप्त होने की वजह से ब्रायन चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने से चूक गए। आपको बता दें, डेनियल ब्रायन इस हफ्ते SmackDown में स्टील केज मैच में जे उसो का सामना करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में आने से पहले टैग टीम पार्टनर रह चुके हैं

हालांकि, इस मैच के साथ काफी रोचक स्टिपुलेशन जुड़ी हुई है और आपको बता दें, अगर ब्रायन इस मैच को जीत जाते हैं तो वह Fastlane में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन जाएंगे। वहीं, मैच हारने की स्थिति में ब्रायन को रोमन रेंस को हेड ऑफ द टेबल के रूप में स्वीकार करना होगा। इस आर्टिकल में हम डेनियल ब्रायन vs जे उसो के स्टील केज मैच के 5 संभावित अंत के बारे में बात करने वाले हैं।

5- पॉल हेमन और रोमन रेंस SmackDown में जे उसो को जीतने में मदद कर सकते हैं

यह बात तो पक्की है कि इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में होने जा रहे स्टील केज मैच में रोमन रेंस दखल देकर जे उसो को मैच जिताने की पूरी कोशिश करेंगे। हालांकि, ऐसा होता है तो फैंस जरूर इस चीज से नाखुश हो जाएंगे और पिछले हफ्ते ब्रायन vs जे उसो के मैच के डबल काउंट में समाप्त होने पर भी फैंस खुश नहीं थे।

ये भी पढ़ें: 5 शानदार चीजें जो इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिली

हालांकि, अगर जे उसो, रोमन रेंस और पॉल हेमन की मदद से मैच जीत जाते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि क्या ब्रायन, रोमन को हेड ऑफ द टेबल स्वीकार करेंगे। संभव यह भी है कि धोखे से मिली हार के बाद ब्रायन यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का कोई दूसरा रास्ता खोज सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- जे उसो SmackDown में डेनियल ब्रायन को क्लीन तरीके से हराएंगे

रोमन रेंस के साथ आने के बाद से ही जे उसो SmackDown में टॉप सुपरस्टार बन चुके हैं इसलिए संभव है कि इस हफ्ते SmackDown में होने जा रहे स्टील केज मैच में वह डेनियल ब्रायन को क्लीन तरीके से हराकर सभी को चौंका सकते हैं।

वैसे भी, ब्रायन वर्तमान समय में यंग टैलेंट्स को आगे बढ़ाने का शानदार काम कर रहे हैं और यही कारण है जे उसो से हारने से उन्हें शायद ही कोई परेशानी होगी। इसके बाद ब्रायन यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का कोई दूसरा रास्ता ढूढ़ सकते हैं।

3- ऐज की मदद से डेनियल ब्रायन स्टील केज मैच जीतेंगे?

जैसा कि हमने आपको बताया कि डेनियल ब्रायन vs ऐज के मैच में रोमन रेंस और पॉल हेमन का दखल देखने को मिल सकता है और इस वजह से ब्रायन के यह मैच जीतने की संभावना काफी कम हो जाएगी। हालांकि, संभावना है कि इस मैच के दौरान ऐज, ब्रायन की मदद करने आ सकते हैं।

संभव है कि जब रोमन, जे उसो को जीत दिलाने के लिए ब्रायन पर हमला करेंगे, उसी दौरान ऐज वहां आकर रोमन को स्पीयर देते हुए धाराशाई कर देंगे। इसके अलावा ऐज, जे उसो पर भी हमला करके ब्रायन के यह मैच जीतने की राह आसान कर सकते हैं।

2- डेनियल ब्रायन SmackDown में जे उसो को क्लीन तरीके से हरा सकते हैं

डेनियल ब्रायन SmackDown के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं इसलिए संभव है कि वह अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने जा रहे स्टील केज मैच में जे उसो को क्लीन तरीके से हराकर Fastlane पीपीवी में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं।

ब्रायन यह साफ कर चुके हैं कि उन्हें रिटायर होने में ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है इसलिए WWE उन्हें यह मैच जीताकर रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने का मौका दे सकती है। हालांकि, इस बात की संभावना कम है कि ब्रायन, रोमन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन पाएंगे।

1- WWE डेनियल ब्रायन vs जे उसो के फ्यूड को जारी रखने का कोई तरीका ढूढ़ लेगी

पिछले हफ्ते SmackDown में डेनियल ब्रायन vs जे उसो का मैच भले ही डबल काउंट में समाप्त हुआ था लेकिन यह काफी शानदार मैच था। संभव है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने जा रहे स्टील केज का मैच भी कोई रिजल्ट नहीं आ सकता है और WWE डेनियल ब्रायन vs जे उसो के फ्यूड को Fastlane से ठीक पहले SmackDown तक जारी रख सकती है।

यानि Fastlane के पहले SmackDown के आखिरी एपिसोड तक ब्रायन हर हफ्ते जे उसो को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने की कोशिश कर सकते हैं और हर बार ट्राइबल चीफ के दखल की वजह से ब्रायन मैच हार जाए। अगर ऐसा होता है तो जे उसो और रोमन रेंस को फैंस से काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment