Create

WWE Rumor Roundup: बॉबी लैश्ले ने की अपने दुश्मन की तारीफ, बिग शो के AEW में जाने का असली कारण

बॉबी लैश्ले और बिग शो
बॉबी लैश्ले और बिग शो
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस आर्टिकल में पाल वाइट उर्फ पॉल हेमन के WWE छोड़कर AEW ज्वाइन करने के कारणों के बारे में बात करने वाले हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको यह खुलासा कर चुके हैं कि किस तरह बिग शो का AEW ज्वाइन करना उनके लिए काफी फायदेमंद होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद?

इसके अलावा हम इस बात की भी चर्चा करेंगे कि क्यों पूर्व NXT सुपरस्टार को WWE Raw में बड़ा पुश दिया जा रहा है। वहीं, बॉबी लैश्ले के WWE चैंपियन के रूप में भविष्य को लेकर भी खबर सामने आ रही है। इन सब चीजों के अलावा भी कई रोचक खबरें और अफवाहें सामने आ रही है। आइए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने बिग शो के AEW ज्वाइन करने के कारण का खुलासा किया

पॉल वाइट जिन्हें WWE में बिग शो के नाम से जाना जाता था, उन्होंने पिछले हफ्ते AEW ज्वाइन कर लिया है। इसके बाद पॉल इस हफ्ते AEW में नजर आए और उन्होंने कहा कि जल्द ही हॉल ऑफ फेमर के स्तर का टैलेंट कंपनी में आने वाला है। आपको बता दें, क्रिस जैरिको ने हाल ही में Rasslin with Brandon F Walker से बात करते हुए बिग शो उर्फ पॉल वाइट को साइन करने का कारण बताया।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE टेलीविजन पर केवल एक मैच लड़ने का मौका मिला

इस दौरान जैरिको ने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने पिछले साल WWE द्वारा रिलीज किये गए सुपरस्टार को साइन करने के बजाए बिग शो को साइन किया। जैरिको के अनुसार, बिग शो अलग स्तर के सुपरस्टार हैं और उनके होने से AEW की ब्रांड वैल्यू बढ़ जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE इंटरव्यूर कायला ब्रैंक्सटन ने बायसेक्सुअल होने का खुलासा किया

WWE इंटरव्यूअर कायला ब्रैंक्सटन ने हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट करते हुए खुलासा किया कि बायसेक्सुअल हैं। आपको बता दें, कायला ने एक दिल छू लेने वाले पोस्ट में बताया कि उन्हें पूरी जिंदगी अपनी पहचान चुननी पड़ी है़।

कायला ने खुलासा किया कि अपनी पहचान चुनने की वजह से उन्हें जिंदगी भर परेशान रहना पड़ा है। इसके साथ ही कायला ने यह भी खुलासा किया कि स्कूल के दिनों में टेस्टिंग के लिए उन्हें अपनी जाति बतानी पड़ती थी।

3- विंस रुसो ने ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के प्लान को लेकर WWE पर निशाना साधा

बॉबी लैश्ले इस हफ्ते WWE Raw में द मिज को हराकर नए WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। हालांकि, अफवाहों की माने तो बॉबी लैश्ले WrestleMania 37 में ड्रू मैकइंटायर के हाथों अपना टाइटल हार सकते हैं और इस चीज को लेकर विंस रुसो ने WWE पर निशाना साधा है।

आपको बता दें, विंस रूसो ने हाल ही में Sportskeeda के Legion of Raw पर बात करते हुए कहा कि लैश्ले के बुकिंग के लिए WWE पर तंज कसा है। इस दौरान रूसो ने कहा कि क्यों लैश्ले, मैकइंटायर के हाथों अपना टाइटल हारने जा रहे हैं और क्यों लैश्ले को कंपनी के टॉप गाए के रूप में बुक नहीं किया जा रहा है।

2- WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने कैरेक्टर से बाहर निकलते हुए द मिज की तारीफ की

बॉबी लैश्ले ने ऑन-स्क्रीन द मिज को बुरी पटखनी देते हुए उनसे WWE चैंपियनशिप जीती है, हालांकि, असल जिंदगी में लैश्ले, द मिज के बहुत बड़े फैन हैं। आफ्टर द बेल पर कोरी ग्रेव्स से बात करते हुए लैश्ले ने कहा कि वह मिज की काफी इज्जत करते हैं।

यही नहीं, लैश्ले का यह भी मानना है कि मिज WWE के सबसे बेहतरीन हील सुपरस्टार्स में से एक हैं। इसके साथ ही, लैश्ले ने यह भी कहा कि जो भी मिज को पसंद नहीं करता है, वह शायद उनसे ईर्ष्या करता होगा। आपको बता दें, मिज बेहतरीन WWE सुपरस्टार होने के अलावा फिल्मों और टीवी पर भी काफी सफल हैं।

1- डेमियन प्रीस्ट को पुश मिलने का कारण

डेमियन प्रीस्ट ने NXT में शानदार करियर के बाद हाल ही में WWE मेन रोस्टर में कदम रखा है। इस पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ने वर्तमान समय में रैपर बैड बनी के साथ जोड़ी बना ली है और उन्होंने बैड बनी को 24/7 चैंपियन बनने में भी मदद की थी।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो डेमियन प्रीस्ट को बैड बनी की वजह से स्क्रीन पर ज्यादा समय बिताने का मौका मिल रहा है। WWE बैड बनी को इसलिए स्क्रीन पर ज्यादा समय तक रखना चाहती है क्योंकि उनका मानना है कि बैड बनी की वजह से शोज के व्यूअरशिप में इजाफा देखने को मिल सकता है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...