Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: बॉबी लैश्ले के क्रिएटिव टीम से नाराजगी का कारण, रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में द फीन्ड को क्यों हार मिली?

बॉबी लैश्ले, द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन
बॉबी लैश्ले, द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन
Subham Pal
ANALYST
Modified 14 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और WrestleMania 37 शो समाप्त हो चुका है। WWE जरूर इस बेहतरीन शो से मिले मोमेंटम का फायदा उठाना चाहेगी। WWE ने WrestleMania 37 में एक ऐसा निर्णय लिया था जिसने एक टैलेंट को चौंका कर रख दिया था। इसके अलावा खबर यह भी है कि बॉबी लैश्ले क्रिएटिव टीम से बिल्कुल भी खुश नही हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देकर गलती कर दी है

वहीं, विंस मैकमैहन ने एक सुपरस्टार को इसलिए रिलीज करने का फैसला किया था क्योंकि उस सुपरस्टार ने अपने मैच से पहले काफी खराब प्रोमो दिया था। इसके अलावा भी इस वक्त WWE से जुड़ी कई रोचक खबरें सामने आ रही है। इस आर्टिकल में हम पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालने वाले हैं।

5- टॉम फिलिप्स का WWE में भविष्य खतरे में है

WrestleMania 37 में Raw कमेंटेटर टॉम फिलिप्स नजर नहीं आए थे। पिछले कुछ समय से यह अफवाह सामने आ रही है कि अदनान विर्क Raw के एनाउंसर के रूप में टॉम फिलिप्स की जगह लेने वाले हैं। हालांकि, फैंस को उम्मीद थी कि टॉम फिलिप्स को कम-से-कम WrestleMania के शो का हिस्सा जरूर बनाया जाएगा। WrestlingInc के रिपोर्ट्स की माने तो कोविड प्रोटोकॉल्स की वजह से टॉम को शोज ऑफ शोज का हिस्सा न बनाने का फैसला किया गया था।

ये भी पढ़ें:- NXT रिजल्ट्स: बड़े WWE चैंपियंस ने दी दस्तक, लोकप्रिय सुपरस्टार ने छोड़ा शो

अब जबकि, Raw में टॉम फिलिप्स की जगह किसी और को दे दी गई है, कंपनी में उनके भविष्य के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। वहीं, डेव मैल्टजर की माने तो फिलिप्स अब WWE में शायद ही दिखाई देंगे। आपको बता दें, टॉम की अनुपस्थिति में WrestleMania 37 में माइकल कोल को ही रिंग एनाउंसर के रूप में काम करना पड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 14 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now