WWE Rumor राउंड अप: इस महीने हो सकता है लैसनर का अपने दुश्मन से सामना,द रॉक ने क्यों की वापसी?

द रॉक
द रॉक

FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू में हुई लगभग सभी चीजें शानदार रहीं लेकिन फैंस को जो बात सबसे ज्यादा खराब लगी वह कोफी किंग्सटन का चंद सेकेंड्स में हार जाना रहा। केन वैलासकेज़ ने अपना डब्लू डब्लू ई (WWE) डेब्यू करते हुए पूरे रेसलिंग यूनिवर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीँ WWE एक पूर्व इम्पैक्ट रेसलिंग में रहे स्टार रेसलर को अपने साथ जोड़ने के बेहद करीब है।

# स्मैकडाउन में द रॉक के लिए क्या था असली प्लान?

youtube-cover

द रॉक ने 3 साल से भी ज्यादा समय के बाद WWE रिंग में कदम रखा था क्योंकि वो पिछली बार रेसलमेनिया 32 में रिंग में दिखाई दिए थे। असल में यह पूर्व चैंपियन केवल बैरन कॉर्बिन के साथ सैगमेंट का हिस्सा बनने वाला था मगर रॉक की इच्छा थी कि वो बैकी लिंच के साथ रिंग शेयर करे। यही कारण रहा कि रॉ विमेंस चैंपियन को इस सैगमेंट से जोड़ा गया था।

यह भी पढ़ें: द रॉक को लेकर जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

# केन वैलासकेज़ ने अभी तक WWE के साथ डील साइन नहीं की है

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर को मिली कोफी किंग्सटन पर जीत के तुरंत बाद रे मिस्टीरियो के साथ केन वैलासकेज़ ने रिंग में एंट्री ली थी। ESPN को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि उन्होंने अभी तक UFC रिटायरमेंट नहीं ली है और इसी कारण उन्होंने WWE के साथ अभी तक कोई डील साइन नहीं की है।

# ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ क्राउन ज्वेल में आ सकते हैं आमने-सामने

केन वैलासकेज़
केन वैलासकेज़

केन वैलासकेज़ ने चाहे अभी WWE के साथ डील साइन नहीं की है मगर अब कयास लगाए जाने लगे हैं कि जल्द ही यह पूर्व UFC चैंपियन WWE में डेब्यू कर सकते हैं। Wrestling Observer की एक रिपोर्ट के अनुसार इसी महीने के अंत में होने वाली क्राउन ज्वेल पीपीवी में वैलासकेज़ कंपनी में अपना इन रिंग डेब्यू कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर की भी क्राउन ज्वेल में हो सकती है भिड़ंत

अंडरटेकर
अंडरटेकर

Wrestlevotes की हालिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी में अंडरटेकर भी मौजूद रह सकते हैं। अगर ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के बीच किसी कारण फाइट नहीं हो पाती है तो अंडरटेकर का WWE चैंपियन से सामना तय है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के 9 साल पुराने दुश्मन ने तोड़ी चुप्पी

# स्कार्लेट बोर्डो ने WWE के साथ डील साइन की

स्कार्लेट बोर्डो
स्कार्लेट बोर्डो

कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि पूर्व इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार रेसलर स्कार्लेट बोर्डो ने WWE के साथ डील साइन कर ली है और वो जल्द ही NXT रोस्टर का हिस्सा बन सकती हैं। खास बात तो यह है कि उन्होंने WWE परफॉरमेंस सेंटर में ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है और उन्हें किसी पुरुष रेसलर का टीम पार्टनर बनाया जा सकता है।

# नहीं हो रही ऐज की वापसी

इन दिनों WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें रिंग में लड़ने की अनुमति मिल गई है और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। लेकिन ऐज ने अब खुद एक ट्वीट के जरिए वापसी की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्हें मेडिकल टीम से कोई क्लीन चिट नहीं मिली है और ना ही मैं वापसी कर रहा हूँ।

यह भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन से पंगा लेने वाला लैजेंड बॉक्सर अगले सप्ताह रॉ में आएगा नजर

# केन वैलासकेज़ ने बताया उन्होंने क्यों किया ब्रॉक लैसनर पर हमला

youtube-cover

केन वैलासकेज़ वही फाइटर हैं जिन्होंने साल 2010 में हुई UFC 121 में ब्रॉक लैसनर को पहले ही राउंड में हरा दिया था। अब 9 साल बाद स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में ये दोनों एक बार फिर आमने-सामने आए जब लैसनर भाग खड़े हुए थे।

इस हमले के बारे में वैलासकेज़ ने कहा है कि यह उनके साथी रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक पर हमला करने का जवाब था।