Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ड्रीम मैच का किया गया था वादा, ट्रिपल एच तीन बार के चैंपियन के साथ संपर्क में हैं

वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर
वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक और संस्करण में आपका स्वागत है और इस आर्टिकल में हम प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों से जुड़ी सामने आ रही खबरों पर एक नजर डालने वाले हैं। इस वक्त यह अफवाह सामने आ रही है कि ट्रिपल एच एक पूर्व WWE सुपरस्टार के साथ संपर्क मे हैं। वहीं, एक पूर्व WWE स्टार ने एक ऐसे घटना का खुलासा किया है जब सीना ने उनपर मूव चुराने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE स्टार ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना पर लगाए गंभीर आरोप

इसके अलावा एक रेसलर ने खुलासा किया है कि विंस मैकमैहन का आईडिया न मानने की वजह से उन्हें बैकस्टेज काफी नफरत झेलनी पड़ी थी। वहीं, ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के मैच को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आइए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- पूर्व WWE स्टार पीजे ब्लैक ने ट्रिपल एच के उनके साथ संपर्क मे होने का खुलासा किया

youtube-cover

पीजे ब्लैक उर्फ जस्टिन गैब्रियल ने हाल ही में So Catch by hal को दिए इंटरव्यू में काफी सारे टॉपिक्स पर चर्चा की। ब्लैक ने खुलासा किया कि WWE में आखिरी दिनो में वह कई तरह के मूड से गुजरे थे। आपको बता दें, तीन बार के WWE टैग टीम चैंपियंस ब्लैक उस वक्त काफी नाखुश थे और उन्होंने साल 2015 में कंपनी छोड़ दी थी।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 के धमाकेदार मेन इवेंट का हिस्सा हो सकते हैं

ब्लैक ने यह बात मानी की कि कंपनी छोड़ने का फैसला करने से पहले उन्हें कुछ लोगों से बात करनी चाहिए थी। इस दौरान ब्लैक ने यह भी खुलासा किया कि ट्रिपल एच उनके WWE छोड़ने के तरीके से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। ब्लैक ने यह भी खुलासा किया कि ट्रिपल एच ने उन्हें हाल ही में मैसेज भेजा था, हालांकि, उन्होंने इस मैसेज के बारे में खुलकर बात नहीं की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- जॉन सीना ने पूर्व WWE स्टार पर उनका मूव चुराने का आरोप लगाया

youtube-cover

पूर्व WWE स्टार माइक बैनेट ने हाल ही में Lucha Libre Online को दिए इंटरव्यू के दौरान उस घटना को याद किया जब बैकस्टेज जॉन सीना द्वारा उन्हें धमकी दी गई थी। आपको बता दें, साल 2007 में माइक बैनेट ने WWE में एक टैग टीम मैच के दौरान 'You Can't See Me' से मिलते-जुलते हाव-भाव का इस्तेमाल किया।

जल्द ही, एक अनजान शख्स ने इस चीज की शिकायत जॉन सीना से कर दी औऱ सीना ने मैच के बाद बैकस्टेज माइक को फटकार लगाई। सीना ने इस दौरान माइक को यह चीज साफ कर दी थी कि वह 'You Can't See Me' से मिलते-जुलते मूव का भी इस्तेमाल नहीं कर सकते।

3- WWE ने बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच का वादा किया था

youtube-cover

बॉबी लैश्ले आखिरकार WWE चैंपियन बन चुके हैं और वह WrestleMania 37 में ड्रू मैकइंटायर का सामना करने जा रहे हैं। हालांकि, कई एक्सपर्ट्स और फैंस का मानना है ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का मैच कराने का यह बिल्कुल सही समय है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया रिपोर्ट में डेव मैल्टजर ने खुलासा किया कि साल 2018 में बॉबी लैश्ले को वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ड्रीम मैच में बुक करने का वादा किया गया था। मैल्टजर ने आगे कहा कि कई मौके मिलने के बाद भी WWE ने इस मैच को नहीं बुक किया।

2- विंस मैकमैहन का आईडिया न मानने की वजह से पूर्व WWE स्टार अलायजा बर्क को बैकस्टेज नफरत झेलनी पड़ी थी

youtube-cover

Lucha Libre Online को दिए इंटरव्यू में अलायजा बर्क ने खुलासा किया कि WWE में विंस मैकमैहन का आईडिया ठुकराने की वजह से बैकस्टेज उन्हें काफी नफरत झेलनी पड़ी थी। आपको बता दें, विंस मैकमैहन ने बर्क को स्पिरिट स्क्वॉड ज्वाइन करने का ऑफर दिया था।

हालांकि, बर्क ने यह आईडिया इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह यह रोल सही तरह निभा नहीं पाएंगे। बर्क के यह आईडिया ठुकराए जाने की वजह से बैकस्टेज कई लोग खुश नहीं थे लेकिन विंस को बर्क के निर्णय से कोई समस्या नहीं थी।

1- एंड्राडे के WWE स्टेटस पर अपडेट

youtube-cover

Wrestling Inc ने सबसे पहले खुलासा किया था कि एंड्राडे ने WWE से रिलीज की मांग की है और इसके बाद डैव मैल्टजर ने खुलासा किया था कि एंड्राडे को रिलीज करने से मना कर दिया गया है। एंड्राडे इस हफ्ते Raw टेपिंग्स के दौरान मौजूद नहीं थे और कई फैंस का मानना है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वह WWE छोड़ देंगे।

हॉल ऑफ फेम के हालिया पोडकास्ट पर बुकर टी ने बताया कि एंड्राडे इंग्लिश में ठीक तरह से प्रोमो न दे पाने की वजह से WWE में ज्यादा सफलता हासिल नहीं पाए। इस दौरान बुकर टी ने एंड्राडे को शानदार टैलेंट बताया जो कि अपनी इंग्लिश सुधारने के बाद WWE में बड़े स्टार बन सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...