Create

WWE Rumor Roundup: पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने रिटायमेंट लेने के संकेत दिए, दो पूर्व चैंपियंस की होने वाली है वापसी? 

डेनियल ब्रायन, ऐज और द रॉक
डेनियल ब्रायन, ऐज और द रॉक

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त दो रिटायर्ड सुपरस्टार्स के रिंग में वापसी की खबर है। वहीं, खबर है कि द रॉक और स्टोन कोल्ड उनके फ्यूड को लेकर WWE के आईडिया से असहज महसूस कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास में हुए 5 फैक्शंस जो काफी जल्दी अलग हो गए थे

इन सब चीजों के अलावा एलिस्टर ब्लैक और पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को लेकर भी बैकस्टेज से कुछ खबरें सामने आ रही है। आपको बता दें, शार्लेट फ्लेयर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। आइए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

डेनियल ब्रायन ने WWE से रिटायमेंट लेने के संकेत दिए

talkSPORT के एलेक्स मैकार्थी को दिए इंटरव्यू में डेनियल ब्रायन ने अपने रिटायमेंट के संकेत दिए। इस इंटरव्यू के दौरान ब्रायन ने कहा कि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है और वह अभी तक अपने भविष्य के बारे में फैसला नहीं ले पाए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE फ्यूड्स जिनमें WrestleMania 37 से पहले सुधार की जरूरत है

39 वर्षीय ब्रायन इस बात में उलझ चुके हैं कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहिए या फिर कंपनी के साथ एक और कॉन्ट्रैक्ट साइन करना चाहिए। ब्रायन को WrestleMania 37 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाया जा चुका है लेकिन रिटायर होने से पहले वह इस इवेंट में सिजेरो का सामना करना चाहते हैं।

WWE ने WrestleMania मैच में बदलाव किया

बैड बनी WrestleMania 37 में द मिज को चैलेंज कर चुके हैं लेकिन अफवाहों की माने तो इस मैच में डैमियन प्रीस्ट और जॉन मॉरिसन को शामिल करके इसे टैग टीम मैच बनाया जा सकता है़। हालांकि, PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो जॉन मॉरिसन & डैमियन प्रीस्ट के चोटिल होने की वजह से मैच में बदलाव किया गया।

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अंतिम समय में इस मैच को टैग टीम मैच बनाया जा सकता है। हालांकि, WWE WrestleMania 37 में इन दोनों टैग टीम्स के बीच मैच तभी करा पाएगी अगर मॉरिसन & डैमियन प्रीस्ट वक्त रहते ठीक हो जाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

एलिस्टर ब्लैक WWE परफॉर्मेंस सेंटर के पास दिखाई दिए

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक लंबे वक्त से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं और कंपनी में उनका भविष्य खतरे में नजर आ रहा है। अटकलें यह भी लगाई जा रही थी कि ब्लैक कंपनी छोड़ सकते है, हालांकि, ब्लैक को पिछले कुछ हफ्तों में WWE परफॉर्मेंस सेंटर के पास देखा गया है।

यही नहीं, PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो ब्लैक जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं। आपको बता दें, ब्लैक SmackDown का हिस्सा हैं और वह अक्टूबर 2020 के बाद से ही टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं।

WWE स्टार शार्लेट फ्लेयर इस साल WrestleMania का हिस्सा बन पाएंगी?

शार्लेट फ्लेयर का WrestleMania 37 में WWE Raw विमेंस चैंपियन असुका से सामना होना था। हालांकि, शार्लेट के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रिया रिप्ली ने Raw में आकर असुका के खिलाफ WrestleMania में मैच बुक कर लिया था।

प्लान में बदलाव के बाद शार्लेट को WrestleMania 37 के पोस्टर से हटा दिया गया था। हालांकि, अफवाहों की माने तो शोज ऑफ शोज से पहले शार्लेट को एक बार फिर WrestleMania 37 के पोस्टर में शामिल किया जा सकता है।

द रॉक और स्टोन कोल्ड WWE के प्लान से खुश नहीं थे

विंस मैकमैहन WWE में किसी भी स्टोरीलाइन को आखिरी रूप देते हैं लेकिन कई बार सुपरस्टार्स भी स्टोरीलाइंस को लेकर अपनी राय देते हैं। आपको बता दें, WrestleMania 17 के बिल्ड-अप के दौरान विंस, द रॉक और स्टोन कोल्ड के स्टोरीलाइन में डेब्रा को शामिल करना चाहते थे।

उस वक्त डेब्रा, स्टोन कोल्ड की वाइफ हुआ करती थी और विंस डेब्रा को द रॉक का मैनेजर बनाना चाहते थे। हालांकि, स्टोन कोल्ड और द रॉक दोनों ही सुपरस्टार्स इस चीज से असहज महसूस कर रहे थे इसलिए जल्द ही इस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया।

बैला ट्विन्स WWE में वापसी की तैयारी कर रहे हैं

बैला ट्विन्स ने WWE में अपने समय के दौरान विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को लाने के लिए काफी संघर्ष किया था। हालांकि, बैला ट्विन्स के रिटायमेंट के बाद यह टाइटल अस्तित्व में आया। आपको बता दें, बैला ट्विन्स वापसी करके यह टाइटल जीतने को तैयार दिख रही है।

बैला ट्विन्स ने हाल ही में बैलाज पोडकास्ट पर खुलासा करते हुए कहा कि वे दोनों अगले साल वापसी करने का प्लान बना रहे हैं। यही नहीं, डेनियल ब्रायन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बैला ट्विन्स की वापसी के बारे में बात की थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment