Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस के फैक्शन को ज्वाइन कर सकता है Raw सुपरस्टार, Fastlane में दो पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस के बीच हो सकता है मैच 

शेमस, ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
शेमस, ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक और संस्करण में आपका स्वागत है और रेसलमेनिया (WrestleMania) से पहले WWE के आखिरी पीपीवी फास्टलेन (Fastlane) के आयोजन में ज्यादा समय नहीं रह गया है। इस पीपीवी के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) vs डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बीच यूनििवर्सलचैंपियनशिप मैच बुक किया जा चुका है और आपको बता दें, इस पीपीवी में दो पूर्व WWE चैंपियंस के बीच जल्द ही मैच बुक किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका जीत हार का रिकॉर्ड काफी चौंकाने वाला है

इसके अलावा पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस और दूसरे सुपरस्टार्स के बीच झड़प की खबर सामने आ रही है और क्रिश्चियन के WWE छोड़कर AEW ज्वाइन करने को लेकर भी बैकस्टेज डिटेल्स सामने आ रहे हैं। इन सब चीजों के अलावा भी कई खबरें सामने आ रही है और आइए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- रोमन रेंस को ज्वाइन करने वाली हैं WWE Raw सुपरस्टार नेओमी?

youtube-cover

Sk Wrestling के Writing with Russo के हालिया संस्करण में पूर्व WWE लेखक विंस रुसो ने बात करते हुए कहा कि क्यों नेओमी SmackDown में रोमन रेंस की फैक्शन ज्वाइन कर सकती हैं। विंस रुसो का मानना है कि नेओमी के जे उसो के भाई जिमी उसो की पत्नी होने की वजह से ऐसा होने की संभावना है।रिपोर्ट्स की माने तो जे उसो के भाई जिमी उसो की जल्द ही WWE में वापसी हो सकती है और इसके बाद वह रोमन रेंस की फैक्शन ज्वाइन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: शेन मैकमैहन द्वारा WWE WrestleMania में लड़े गए 5 सबसे बेहतरीन मैचों की रैकिंग पर एक नजर

इस स्थिति में नेओमी भी Raw छोड़कर SmackDown में आ सकती है और वह अपने पति जिमी उसो के साथ ट्राइबल चीफ के फैक्शन का हिस्सा बन सकती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि पॉल हेमन और जे उसो के साथ आने के बाद से ही ब्लू ब्रांड में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हराना लगभग नामुमकिन हो गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रेट हार्ट ज्यादातर WWE लॉकर रूम से नफरत करते थे

पूर्व WWE कर्मचारी एरिक बिशफ ने हाल ही में अपने पोडकास्ट पर हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट के बारे में बात की। बिशफ ने इस दौरान हार्ट के WCW के दिनों का जिक्र किया और उन्होंने खुलासा किया कि उस दौरान उनका स्वभाव किस प्रकार का था। एरिक बिशफ ने खुलासा किया कि जब ब्रेट हार्ट ने WWE छोड़कर WCW ज्वाइन किया तो दुखी थी।

ब्रेट हार्ट उस वक्त ज्यादातर लॉकर रूम से नफरत करते थे और उस वक्त वह उन सभी से क्रोधित रहा करते थे। इस दौरान बिशफ ने दावा किया कि जब हार्ट का WWE के साथ सुलह हो गया तो उन्होंने हल्क होगन जैसे WCW स्टार को टारगेट करना शुरू कर दिया था।

3- WWE Fastlane में ड्रू मैकइंटायर और शेमस को लेकर प्लान

पिछले कुछ हफ्तों के दौरान Raw में पूर्व WWE चैंपियंस ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच काफी शानदार मैच देखने को मिला है। दोस्त से दुश्मन बने इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ हमेशा से ही शानदार परफॉर्मेंस दी है, हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड अभी खत्म नहीं हुआ है।

रेसलिंग ऑव्जर्बर न्यूजलैटर के ब्रायन अल्वारेज की माने तो Fastlane 2021 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिल सकता है। अफवाहों की माने तो इस मैच के विजेता को WrestleMania 37 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है।

2- क्रिश्चियन के WWE छोड़कर AEW ज्वाइन करने को लेकर बैकस्टेज डिटेल्स

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिश्चियन ने हाल ही में AEW Revolution में डेब्यू करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इससे पहले क्रिश्चियन ने इस साल WWE Royal Rumble मैच के जरिए लंबे समय बाद रिंग में वापसी की थी। खबर थी कि क्रिश्चियन WWE में खास मौकों पर नजर आते रहेंगे लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

आपको बता दें, ओरल सेशंस के रैने पैकेट से बात करते हुए क्रिश्चियन ने खुलासा किया कि उन्होंने WWE में पार्ट टाइम सुपरस्टार के रूप में काम करने के बजाए AEW में फुल सुपरस्टार के रूप में काम करने का फैसला किया है।

1- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के व्हाइट सोल के बूट्स दोबारा न पहनने का कारण

रोमन रेंस ने द शील्ड के रूप में WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किया था और द शील्ड से अलग होने के बाद भी उनके कॉस्टयूम में ज्यादा बदलाव नहीं आया था। हालांकि, लंबे ब्रेक के बाद रोमन ने साल 2020 में वापसी के बाद आखिरकार शील्ड वेस्ट को त्याग दिया। आपको बता दें, साल 2017 में रोमन ने अपने लुक में बदलाव करने की कोशिश की थी लेकिन यह काम नहीं आया था।

Complex के जो ला प्यूमा से बात करते हुए द बिग डॉग ने उस समय की बात की जब उन्होंने रेगूलर बूट्स के बजाए व्हाइट सोल वाले बूट्स (जूते) इस्तेमाल किये थे। रोमन को यह काफी पसंद आया था लेकिन WWE के एक महत्वपूर्ण शख्स को पसंद नहीं आने की वजह से रोमन दोबारा यह बूट्स पहन नहीं पाए।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...