WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस के WrestleMania 38 को लेकर बड़ी खबर, Nexus की हो सकती है वापसी 

रोमन रेंस के WrestleMania 38 प्रतिदंद्वी को लेकर संकेत देने की कोशिश की गई है
रोमन रेंस के WrestleMania 38 प्रतिदंद्वी को लेकर संकेत देने की कोशिश की गई है

WWE Rumor Roundup के एक और एपिसोड में आपका स्वागत है। अब जबकि, रेसलमेनिया (WrestleMania) के आयोजन में ज्यादा समय नहीं रह गया है, इस वक्त इस पीपीवी से जुड़ी कई अफवाहें सामने आ रही है। आपको बता दें, इस वक्त कई ऐसे अटकलें लगाई जा रही है कि इस साल शोज ऑफ शोज में क्या होने जा रहा है। आपको बता दें, इस साल WrestleMania में रोमन रेंस (Roman Reigns) का बड़ा मैच कराने की अफवाहें सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो शायद कभी हील टर्न नहीं लेंगे

इसके अलावा ट्राइबल चीफ के अगले साल WrestleMania के प्रतिदंद्वी का भी लगभग खुलासा हो चुका है। साथ ही, हम एक WWE हॉल ऑफ फेमर के इस साल शोज ऑफ शोज में वापसी के अफवाहों के बारे में भी बात करने वाले हैं। इसके अलावा भी कई और अफवाहें सामने आ रही है और आइए एक नजर डालते हैं पिछले कुछ समय सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर।

5- एरिक बिशफ के WWE SmackDown के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद से हटाए जाने के पीछे विंस मैकमैहन का हाथ था

WWE लैजेंड एरिक बिशफ ने Lucha Libre Online से बात करते हुए साल 2019 में WWE SmackDown में क्रिएटिव हेड के कार्यकाल के बारे में बात की। इस दौरान बिशफ ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें SmackDown के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद से हटाए जाने का फैसला विंस मैकमैहन का था। इस दौरान एरिक ने यह भी कहा कि उन्हें पता था कि वह इस पद पर ज्यादा समय टिक नहीं पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते Raw में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

बिशफ के अनुसार, वह WWE में क्रिएटिव निर्णय लेते हुए बिलकुल भी सहज महसूस नहीं कर रहे थे। इसके अलावा एरिक बिशफ ने यह भी खुलासा किया कि उनके विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचार्ड से आज भी रिश्ते काफी अच्छे हैं और उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- रोमन रेंस के WWE WrestleMania 38 प्रतिद्वंदी के बारे में संकेत दिए गए

पॉल हेमन ने हाल ही में Talking Smack के एक एपिसोड के दौरान WWE WrestleMania 38 में बिग ई vs रोमन रेंस का मैच होने के संकेत दिए थे। हेमन के अनुसार, अगर बिग ई इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हैं तो उन्हें अगले साल WrestleMania में रोमन रेंस का सामना करने का मौका मिल सकता है।

आपको बता दें, इस साल WrestleMania में रोमन रेंस का मैच बिग ई से कराने की अफवाहें सामने आई थी। हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो इस साल शोज ऑफ शोज में Royal Rumble विजेता ऐज, ट्राइबल चीफ का सामना करते हुए नजर आएंगे।

3- WWE WrestleMania 37 के लिए बड़े मैच का प्लान

WrestleMania 37 के होने में कुछ ही महीनें रह गए हैं इसलिए इस पीपीवी में कराये जाने वाले बड़े मैचों को लेकर अफवाहें सामने आने लगी है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के रिपोर्ट्स की माने तो WrestleMania 37 में बैड बनी और डैमियन प्रीस्ट की जोड़ी मिज & मॉरिसन का सामना कर सकती है।

आपको बता दें, इस फ्यूड की शुरुआत Royal Rumble पीपीवी में हुई थी जब बैड बनी ने मिज & मॉरिसन का साथ देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद डैमियन प्रीस्ट ने मिज & मॉरिसन के खिलाफ बैड बनी को मदद करने के लिए उनके साथ टीम बना लिया था।

2- बुकर टी ने WWE में वापसी के बारे में बात की

WWE लैजेंड बुकर टी ने हाल ही में अपने हॉल ऑफ फेम पोडकास्ट पर बात करते हुए अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह WrestleMania 37 में बैड बनी के साथ टीम बनाकर मैच नहीं लड़ने जा रहे हैं। इसके साथ ही, बुकर टी ने WWE में अपना इन-रिंग वापसी करने के संभावनाओं से इनकार नहीं किया।

हालांकि, बुकर टी ने अपने वापसी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह सही परिस्थिति में वापसी करना चाहते हैं और वह ऐसे ही वापसी करके अपनी वापसी को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।

1- WWE WrestleMania 37 में Nexus की होगी वापसी?

पूर्व WWE सुपरस्टार डैरन यंग हाल ही में The Dropkick पोडकास्ट पर मौजूद थे और इस दौरान उन्होंने कहा कि WrestleMania 37 में Nexus का रीयूनियन देखने को मिल सकता है और Nexus वापसी के बाद रेट्रीब्यूशन को हरा सकते हैं।

इसके अलावा डैरन यंग ने यह भी संभावना जताई कि वेड बैरेट कमेंट्री छोड़ते हुए Nexus को लीड कर सकते हैं। हालांकि, डैरन की बातों में कितनी सच्चाई है, यह समय ही बताएगा लेकिन फैंस Nexus की वापसी होते हुए देखना जरूर पसंद करेंगे।