Create

WWE Rumor Roundup: विंस मैकमैहन ने AEW सुपरस्टार को फोन किया, क्रिश्चियन के कंपनी छोड़ने पर बैकस्टेज प्रतिक्रिया 

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन और AEW सुपरस्टार क्रिश्चियन
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन और AEW सुपरस्टार क्रिश्चियन
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक और संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में AEW Revolution की काफी चर्चा हो रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस पीपीवी के सुर्खियों में आने की वजह क्रिश्चियन (Christian) का डेब्यू भी है। आपको बता दें, क्रिश्चियन केज ने AEW के साथ मल्टी-ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और उनके साइनिंग को लेकर WWE बैकस्टेज से भी प्रतिक्रिया आने लगी है।

ये भी पढ़ें: 3 अच्छी और 3 बुरी चीजें जो WWE ने पिछले हफ्ते के शोज के दौरान की

बिग शो ने अपने AEW साइनिंग के बारे में खुलकर बात की और उन्होंने खुलासा किया कि ऑफिशियल एनाउंसमेंट के बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें कॉल करके क्या कहा। इसके अलावा रिक फ्लेयर ने बताया कि किस सुपरस्टार को उनके सबसे ज्यादा वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ना चाहिए। वहीं, एक दिग्गज ने खुलासा किया कि WWE उन्हें रिस्क के तौर पर देखा करती थी। आइए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- पूर्व WWE सुपरस्टार बिग शो के AEW ज्वाइन करने के बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें कॉल किया

youtube-cover

बिग शो उर्फ पॉल वाइट ने हाल ही में AEW के साथ मल्टी-ईयर डील साइन की और वह इस रेसलिंग प्रमोशन में कई रोल निभाने वाले हैं। पॉल वाइट ने WWE में बिग शो के रूप में काफी लंबा समय बिताया है इसलिए उनके कंपनी छोड़ने से कई लोग हैरान रह गए थे। आपको बता दें, पॉल वाइट ने AEW Revolution के बाद दिए इंटरव्यू में विंस मैकमैहन द्वारा उन्हें किये गए कॉल का खुलासा किया।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों क्रिश्चियन ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

बिग शो ने कहा कि विंस ने उन्हें कॉल करके शुभकामनाएं दी और इस दौरान विंस ने यह बात मानी की कि बिग शो AEW के बहुमूल्य साबित हो सकते हैं। इसके साथ ही WWE चेयरमैन ने कई सालों तक कंपनी में काम करने के लिए बिग शो को धन्यवाद दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- क्रिश्चियन के AEW साइनिंग को लेकर बैकस्टेज प्रतिक्रिया

youtube-cover

Fightful Select ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने जिस WWE टैलेंट से बात की, उसे क्रिश्चियन के AEW ज्वाइन करने के बारे में कुछ भी पता नहीं था। हालांकि, क्रिश्चियन के Royal Rumble में वापसी के बाद WWE में इस्तेमाल न किये जाने की वजह से बैकस्टेज लोगों के मन में संदेह जरूर था।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि क्रिश्चियन के AEW ज्वाइन करने से WWE ऑफिशियल दुखी थे। हालांकि, इसकी जिम्मेदार WWE ही है क्योंकि वह क्रिश्चियन के साथ डील नहीं साइन कर पाई।

3- जिम जॉनसन ने WWE के ऊपर बड़ा आरोप लगाया

youtube-cover

पूर्व WWE लैजेंड जिम जॉनसन ने हाल ही में Lucha Libre Legend को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि कंपनी ने सालों तक उन्हें आधिकारिक रूप से साइन नहीं किया था। वह विंस मैकमैहन पर भरोसा करके काम कर रहे थे लेकिन WWE की तरफ से वकील शामिल होने की वजह से समस्या उत्पन्न हो गई।

जॉनसन ने खुलासा किया कि WWE उन्हें रिस्क के तौर पर देख रही थी और कंपनी ने उन्हें एक महत्वपूर्ण फीगर के रूप में उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का फैसला किया। आपको बता दें, जिम प्रो रेसलिंग बिजनेस में कुछ सबसे आइकॉनिक एंट्रेस थीम क्रिएट कर चुके हैं।

2- रिक फ्लेयर सबसे ज्यादा वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का उनका रिकॉर्ड किसे तोड़ते हुए देखना चाहते हैं?

youtube-cover

WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके रिक फ्लेयर ने Wrestling Inc Daily Podcast से बात करते हुए खुलासा किया कि वह उनका सबसे ज्यादा वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड किसे तोड़ते हुए देखना चाहते हैं। आपको बता दें, जॉन सीना, रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके हैं।

वहीं, रैंडी ऑर्टन भी रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड तोड़ने से केवल तीन वर्ल्ड टाइटल जीत दूर हैं। हालांकि, फ्लेयर अपना रिकॉर्ड अपनी ही बेटी शार्लेट के द्वारा तोड़ते हुए देखना चाहते हैं और आपको बता दें, शार्लेट WWE में 13 बार की चैंपियन रह चुकी हैं।

1- WWE के थाय/लेग स्लैपिंग बैन पर डिटेल्स

youtube-cover

डेव मैल्टजर ने हाल ही में खुलासा किया था कि WWE मैचों के दौरान किक परफॉर्म करते हुए सुपरस्टार्स को थाय स्लैपिंग न करने का आदेश दे चुकी है। इसके अलावा NXT टैलेंट्स को भी थाय स्लैपिंग करने के लिए मना किया गया है और हालिया WWE इवेंट्स में इस मैसेज को बड़े और स्पष्ट अक्षरों में साइन बोर्ड पर लगा दिया गया है।

देखा जाए तो WWE का अपने लॉकर रूम को लेकर मैसेज साफ है और SmackDown के एक एपिसोड के दौरान एक सुपरस्टार के थाय स्लैपिंग का इस्तेमाल करने से विंस मैकमैहन बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...