WWE न्यूज़: रोमन रेंस को मैकइंटायर द्वारा Raw में चोटिल किए जाने से जुड़ी जानकारी सामने आई

McIntyre assaults Reigns

ड्रू मैकइंटायर द्वारा रोमन रेंस को रॉ में चोटिल किए जाने से जुड़़ी जानकारी सामने आई है। जिसके आधार पर ये रैसलमेनिया से जुड़े एक मैच की कहानी का हिस्सा है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि ना सिर्फ ड्रू ने रोमन को चोटिल किया बल्कि उन्होंने डीन एम्ब्रोज़ को भी उनके मैच में हरा दिया। इसकी एक बड़ी वजह ये बताई जा रही है कि ड्रू ने अपने काम से सभी बैकस्टेज ऑफिशियल्स को खासकर विंस मैकमैहन को प्रभावित किया है, जिसकी वजह से उन्हें और बेहतर मौके दिए गए।

ड्रू पिछले कई हफ्तों से एक बेकार सी कहानी का हिस्सा थे, जिसमें वो कई और रैसलर्स के साथ काम कर रहे थे। उसकी वजह से उन्हें अपने काम को दिखाने का मौका नहीं मिल रहा था। वो बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले की टैग टीम के साथ काम कर रहे थे और जब से उन्होंने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था तब से ये उनकी सबसे खराब कहानी थी। इस तरह के बदलाव से दो चीज़ें साबित होती हैं, एक तो ये कि वो काफी अच्छा काम करते हैं, जिसकी वजह से उन्हें ये मौका मिल रहा है और दूसरा ये कि वो आने वाले समय में काफी अच्छी कहानियों का हिस्सा होंगे।

कंपनी के सबसे बड़े रैसलर के साथ एक मैच इस बात की तरफ इशारा करता है कि आनेवाले हफ्तों में हमें इनके बीच और ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा जिसमें काफी रोमांच होगा और रॉ में काफी अच्छे पल बनेंगे।

वैसे तो ये खबरें हैं कि रोमन रेंस को अगले हफ्ते शो से हटा लिया गया है, लेकिन क्या ये वाकई में किसी चोट की वजह से है या सिर्फ एक कहानी का हिस्सा, इसका जवाब हमें आने वाले समय में मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं