Create

ब्रॉक लैसनर के Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने की तारीख का खुलासा हुआ 

Who will Mr MITB choose?

ब्रॉक लैसनर WWE के नए मिस्टर मनी इन द बैंक हैं। हालांकि उनके मिस्टर मनी इन द बैंक बनने से कुछ फैंस और विंस मैकमैहन ही खुश होंगे। वैसे भी ब्रॉक लैसनर के बड़े बुकिंग के पीछे विंस मैकमैहन का ही हाथ होता है।

अपने WWE करियर के दौरान लैसनर ने पहली बार मनी इन द ब्रीफकेस जीता है। अब सारे फैंस की निगाहें इस बात पर टिकी हुई है कि कब वो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने वाले हैं। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टजर ने ब्रॉक लैसनर के लिए WWE के योजनाओं और प्रतिष्ठित मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के भविष्य से जुड़ी जानकारी दी।

मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने जबरदस्त वापसी करते ब्रीफकेस जीता था। शायद यह अंतिम चीज है जिसके बारे में WWE यूनिवर्स ने पहले से ही अनुमान लगा रखा था। पिछले कुछ महीनों में WWE के रेटिंग्स में जबरदस्त गिरावट हुई, जिस कारण कंपनी का ब्रॉक लैसनर को WWE में वापस लाना ज्यादा चौंकाता नहीं है।

WWE ने ब्रॉक लैसनर के वापसी को गुप्त रखने की पूरी कोशिश की। उन्होंने इस मैच में शामिल सुपरस्टार्स को पहले ही बता दिया था कि मैच के अंतिम पलों में एक बड़ा सुपरस्टार मैच में शामिल होने वाला है। लैसनर ने इस मैच में अंतिम पलों में आकर चीजों को इतनी तेजी से अंजाम दिया कि इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही वह मिस्टर मनी इन द बैंक बन चुके थे।

पॉल हेमन और उनके क्लाइंट इस हफ्ते रॉ में मौजूद थे जहाँ वह सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन से भिड़ने के लिए रिंग की तरफ बढ़े। हालाकिं बाद में वह पीछे हट गए और उन्होंने कहा कि वह अगले रॉ में आकर घोषणा करेंगे कि वह किस चैंपियन के खिलाफ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं।

डेव मेल्टजर के अनुसार, लैसनर शायद कॉन्ट्रैक्ट का इस्तेमाल करके सुपर शोडाउन पीपीवी के लिए अपने मैच की घोषणा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि ब्रॉक लैसनर अगले हफ्ते रॉ में आकर बताने वाले हैं कि वह सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन में से किसके खिलाफ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने वाले हैं। जैसा मै समझ रहा हूँ उस हिसाब से वह सऊदी अरब में होने वाले पीपीवी के लिए मैच की मांग करेंगे और वह हमेशा से ही वैसा करने वाले थे।

WWE ने सुपर शोडाउन पीपीवी के लिए जिस तरह का मैच कार्ड तैयार किया है उससे WWE के पुराने दिनों की याद आना निश्चित है। लैसनर का इस पीपीवी में चैंपियनशिप मैच लड़ना एक जबरदस्त फैसला लगता है।चौंका देने वाले कैश-इन मनी इन द कॉन्ट्रैक्ट का आकर्षण है। अब जबकि यह कॉन्ट्रैक्ट ब्रॉक लैसनर के पास है, इसलिए चौंका देने वाले कैश-इन की संभावना काफी कम है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment