Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर के WWE भविष्य को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Lesnar is looking to play his cards right.
Amit Shukla
visit

ब्रॉक लैसनर के WWE भविष्य को लेकर जानकारी आ रही है कि वो जल्द ही UFC कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी बातचीत का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि डेव मेल्टजर ने अपने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में इस बात पर ज़ोर दिया कि चूँकि ब्रॉक ने यूएस एंटी USADA एंटी-टेस्टिंग पूल में भाग नहीं लिया है इसलिए अब भी कंपनी के साथ जुड़े रहने की संभावनाओं को खारिज नहीं किया जा सकता है।

आपको बताते चलें कि ब्रॉक का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है, और अगर वो एक कॉन्ट्रैक्ट डिस्कशन का हिस्सा बनते हैं, और मान जाते हैं तो वो WWE के साथ ही रहेंगे, वरना वो किसी भी कंपनी के साथ जुड़ सकते हैं। इस समय खबरें हैं कि AEW और UFC दोनों ही उन्हें मौका देना चाहते हैं, और ब्रॉक और कॉर्मियर की UFC में एक फाइट होने की संभावना एक लंबे समय से चल रही है।

नवम्बर में क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले ब्रॉक ने अबतक दो ही बार मैचेज में हिस्सा लिया है, जिनमें एक सर्वाइवर सीरीज में डेनियल ब्रायन और दूसरा रॉयल रंबल में फिन बैलर के विरुद्ध रहा है। इन दोनों ही मैचेज में उन्हें जीत मिली है, लेकिन इस समय उनके भविष्य को लेकर असमंजस बरकरार है।

UFC 235 के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद डैना व्हाइट ने कहा था कि वो अब भी ब्रॉक की कॉल का इंतज़ार कर रहे हैं। वैसे अगर ब्रॉक वापसी करते हैं तो उन्हें नेवादा स्टेट एथलेटिक कमीशन के पास अपने जुर्माने की रकम जमा करानी पड़ेगी ताकि वो दोबारा मैच लड़ सकें। अब ये फैसला ब्रॉक को लेना है कि वो क्या करना चाहेंगे।

उनका जाना WWE के लिए बेस्ट फॉर बिज़नेस नहीं है, और ये बात कंपनी को समझनी होगी।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now