Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: शार्लेट के रोंडा राउजी और बैकी लिंच वाली लड़ाई का हिस्सा बनने की असली वजह सामने आई

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
1.18K   //    08 Mar 2019, 20:00 IST

Vince McMahon and Charlotte Flair

शार्लेट फ्लेयर के रोंडा राउजी और बैकी लिंच वाली लड़ाई का हिस्सा बनने की असली वजह ये बताई जा रही है कि अगर इन तीनों में से कोई भी चोटिल हो जाता है तो भी रैसलमेनिया में हमें महिला रैसलर्स के बीच एक मैच देखने को मिलेगा जो शो का मेन इवेंट बनेगा। ये विचार रैसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो में डेव मेल्टजर ने व्यक्त किए हैं।

दरअसल, जब रोंडा राउजी और बैकी लिंच एक दूसरे के साथ लड़ाई कर रही थीं और ये मैच सर्वाइवर सीरीज में होने ही वाला था उसी समय नाया जैक्स के एक वार ने 'द मैन' को कनेक्शन दे दिया जिसकी वजह से ये मैच तब नहीं हो सका था। उसके बाद इन दोनों के बीच कहानी चली और जब बैकी लिंच ने एलिमनेशन चैंबर से पहले अपनी मेडिकल जांच करवाने से मना कर दिया तो 4 फरवरी 2019 वाले एपिसोड में स्टैफनी मैकमैहन ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था। इससे नाराज़ होकर बैकी ने स्टैफनी पर वार कर दिया था, और जब 11 फरवरी 2019 के रॉ एपिसोड में उन्होंने अपने बर्ताव के लिए माफ़ी मांग ली, तो रैसलमेनिया में रोंडा राउजी बनाम बैकी लिंच निश्चित हो गया।

हालांकि जबतक ये दोनों रैसलर्स एक दूसरे के साथ लड़ाई शुरू करते उससे पहले ही विंस मैकमैहन बाहर आए और उन्होंने इस माफ़ी को मानने से इंकार कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने बैकी को 60 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया जिसकी वजह से ये कहानी काफी ज़बरदस्त बन गई थी। अब चूँकि 60 दिनों का सस्पेंशन रैसलमेनिया के बाद खत्म होता, तो WWE चेयरमैन ने बैकी की जगह शार्लेट फ्लेयर को रोंडा राउजी का विरोधी बताया।

इस कहानी को आगे बढ़ाते हुए इस हफ्ते रॉ में स्टैफनी ने बैकी लिंच का सस्पेंशन खत्म कर दिया जिसके बाद रोंडा राउजी ने बैकी लिंच पर रॉ में वार किया तो वहीँ बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर पर स्मैकडाउन में वार किया।

ये एक ज़बरदस्त कहानी बनती हुई नज़र आ रही है, और फैंस इसको लेकर उत्साहित हैं क्योंकि अगर बैकी, शार्लेट को फास्टलेन में हराने में कामयाब हो जाती हैं तो वो रैसलमेनिया 35 में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन जाएंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...