WWE न्यूज़: SmackDown में रोमन रेंस के ना आने का बड़ा कारण सामने आया

Enter caption

रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस सहित कई सारे स्मैकडाउन लाइव के रैसलर्स ने हिस्सा लिया था। विंस मैकमैहन ने अपने नए रूल को WWE यूनिवर्स के सामने प्रस्तुत किया था। जिसके अनुसार WWE मैनेजमेंट की अनुमति लेकर कोई भी 4 रैसलर्स अपने ब्रांड के अलावा दूसरे ब्रांड में भी जा सकता है।

विंस मैकमैहन ने इस रूल का नाम 'वाइल्ड कार्ड रूल' रखा है। इस रूल को रॉ और स्मैकडाउन लाइव की व्यूअरशिप बढ़ने के लिए लाया गया है। WWE को जब भी किसी रैसलर को रॉ से स्मैकडाउन या स्मैकडाउन से रॉ में भेजना होगा तो वह इस रूल से उस सुपरस्टार को भेज सकते हैं।

रोमन रेंस, WWE चैंपियन कोफी, डेनियल ब्रायन, लार्स सुलिवन और इलायस जैसे बड़े स्मैकडाउन सुपरस्टार्स रॉ के एपिसोड के दौरान आए थे। जिसमें रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर के साथ मैच लड़ा था वहीं हमें WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी और डेनियल ब्रायन के बीच भी मैच देखने को मिला था।

ये भी पढ़े:- रोमन रेंस ने अपने जीवन के सबसे मुश्किल विरोधी के बारे में बताया

WWE इस नए रूल के साथ उम्मीद कर रही हैं कि इससे उन्हें फायदा होगा, लेकिन इस रूल की वजह से कई सारे रैसलर्स अपने ही ब्रांड पर नहीं आ पाएंगे।

PW Insider के माइक जॉनसन ने बताया कि स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में रोमन रेंस, एलिस्टर ब्लैक, अपोलो क्रुज और इलायस नहीं आये थे। इसका कारण है कि यह सुपरस्टार्स अभी फिलहाल रॉ की टीम के साथ है जिसकी वजह से ये स्मैकडाउन के शो पर नहीं आ पाए।

खैर, रोमन रेंस और इलायस जैसे सुपरस्टार्स को स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में आना चाहिए था जिससे उनका शो और भी ज्यादा रोचक बन जाता। देखना दिलचस्प होगा कि कबतक WWE को इस नए रूल से फायदा होता हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं