WWE न्यूज़: रोमन रेंस के लिए WrestleMania 35 का संभावित प्लान सामने आया

The Big Dog.

रोमन रेंस के WWE में ना होने से कंपनी को काफी नुकसान हो रहा है। इसके अलावा रेंस के ना होने के कारण WWE को अपने प्लान्स में कई बदलाव करने पड़े हैं। जब डेव मेल्टजर से पूछा गया कि रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस किस रैसलर का सामना करने वाले थे तब मेल्टजर ने बताया कि उनका सामना किसी और से नहीं बल्कि डीन एम्ब्रोज़ से होता।

पिछले साल अक्टूबर के महीने में रोमन रेंस ने बताया था कि उन्हें ल्यूकीमिया है और इस कारण उन्हें अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी कंपनी को वापस सौंपनी पड़ी थी। इसके बाद क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच इस टाइटल के लिए मैच हुआ जिसे लैसनर ने जीता था।

अब रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस ब्रॉक लैसनर का सामना करने वाले हैं और वह शायद नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं। लेकिन अगर रोमन रेंस बीमार नहीं हुए होते तो रॉलिंस को लैसनर का सामना करने का मौका नहीं मिलता।

डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया के बाद WWE को छोड़ देंगे लेकिन अगर वह रोमन रेंस का सामना करने वाले होते तो वह ऐसा फैसला नहीं लेते। रोमन के मुकाबले को बड़ा बनाने के लिए WWE काफी कुछ करती और ऐसे में एम्ब्रोज़ का करियर अपने आप शानदार बन जाता।

खैर, अब तो ऐसा कुछ नहीं हो सकता है क्योंकि रोमन रेंस बीमार हैं और एम्ब्रोज़ ने भी कंपनी को छोड़ने का मन बना लिया है।

अभी भी थोड़ी सम्भावना है कि WWE डीन एम्ब्रोज़ को किसी भी तरह से कुछ समय तक कंपनी में काम करने के लिए मना सकती है। लेकिन ये सिर्फ एम्ब्रोज़ ही जानते हैं कि उन्हें कंपनी में और काम करना है या फिर नहीं।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here