Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Extreme Rules में हो सकता है अहम शर्त के साथ सैथ रॉलिंस का बड़ा मैच

suraj kumar
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Published 11 Jun 2019, 17:00 IST
11 Jun 2019, 17:00 IST

Enter caption

WWE एक्सट्रीम रूल्स 2019, 14 जुलाई (भारत में 15 जुलाई) को होगी। हालांकि WWE का अगला पीपीवी 23 जून (भारत में 24 जून) को स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स है। इसमें सैथ रॉलिंस, बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं। वहीं खबरों की माने तो एक्सट्रीम रूल्स का प्रचार अभी से होने लग गया है, जिसमें तीन मुकाबले लगभग पक्के माने जा रहा हैं।

इस प्रचार में एक मुकाबला सैथ रॉलिंस का भी है जो अपना यूनिवर्सल टाइटल बचाने के लिए लड़ेंगे। ये एक टेबल्स मैच हो सकता है। इसके साथ ही एक ट्रिपल थ्रेट मैच का भी प्रचार किया जा रहा है जो की WWE चैंपियनशिप के लिए हो सकता है और रोमन रेंस एक हैंडीकैप मैच में लड़ते हुए दिख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:WWE न्यूज़: Stomping Grounds पीपीवी में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में नई शर्त जोड़ी गई 

पिछले कुछ हफ्तों से बैरन कॉर्बिन और सैथ रॉलिंस का फ्यूड काफी कामयाब रहा है। बैरन कॉर्बिन का  यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस से सुपर शोडाउन में मुकाबला हुआ था। ये मुकाबला काफी अच्छा था और फैंस ने भी इसे काफी पसंद किया। इस मैच को रॉलिंस ने जीता लिया था।

मैच के बाद ब्रॉक लैसनर अपने ब्रीफकेस को कैश इन करने के लिए आए थे लेकिन उससे पहले रॉलिंस को कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज मार दिया। ऐसा लग रहा था कि रॉलिंस टाइटल हार जाएंगे लेकिन रॉलिंस ने लैसनर को लो ब्लो मारा फिर चेयर से जबरदस्त पिटाई कर दी। अब बैरन कॉर्बिन का मैच स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स  में है जिसमें एक स्पेशल गेस्ट रेफरी होगा।

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी वेल्स फर्गो सेंटर में होने वाला है जहां कॉर्बिन और रॉलिंस के टेबल मैच को एडवर्टाइज किया जा रहा है। दूसरी ओर कोफी किंगस्टन, डॉल्फ जिगलर और केविन ओवेंस का ट्रिपल थ्रेट मैच, जबकि रोमन रेंस के लिए हैंडीकैप मैच जो शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लगभग होना तय है।

एक्सट्रीम रूल्स के लिए पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स का भी प्रचार किया जा रहा है, लेकिन उनका विरोधी कौन होगा ये कहना मुश्किल है। स्टाइल्स ने अभी रैसलिंग से ब्रेक लिया है। उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक वो वापसी करेंगे।

खैर, अभी सभी फैंस की निगाहें 23 जून को स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पर टिकी है, देखना होगा कि इस पीपीवी के बाद कहानी में किस तरह का बदलाव आता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:25 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...