WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन कर रहे हैं फेमस सुपरस्टार का बचाव

Enter caption

ड्रू मैकइंटायर नें जब पिछले साल अपने टैग-टीम पार्टनर डाॅल्फ जिगलर पर हील टर्न लिया था, तो उस समय ऐसा लग रहा था, कि WWE उनके लिए कुछ बड़ा करने वाला है। हाल ही के समय की बात की जाये, तो ऐसा लग रहा है, कि WWE ने मैकइंटायर पर ध्यान देना ही बंद कर दिया है।

फिर भी, ड्रू मैकइंटायर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। अब जबकि, विंस मैकमैहन अभी भी मैकइंटायर में काफी रूचि दिखा रहे हैं और आने वाले समय में शायद मैकइंटायर को बड़ा पुश मिलने वाला है।

इस पूर्व NXT चैंपियन ने जबसे मेन रोस्टर में एंट्री की है, तभी से हमें मेन रोस्टर में इनका काफी दबदबा देखने को मिला है। पर दुर्भाग्यवश, मैकइंटायर अपनी लय बरकरार नहीं रख सके। इसके बाद मैकइंटायर ने न केवल रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस के हाथों मैच गंवाया, बल्कि WWE स्पेशल "द शील्ड लास्ट चैप्टर" मैच में भी बाॅबी लैश्ली, बैरन काॅर्बिन, और उनकी टीम शील्ड को उनके आखिरी मैच में हराने में नाकाम रही। ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते राॅ में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर बनने के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच को भी जीतने मे नाकाम रहे थे।

इन सब के बावजूद WWE अभी भी मैकइंटायर को लेकर काफी इच्छुक है। Cagesideseats.com के अनुसार, WWE मैकइंटायर को बड़ा पुश देने वाला है, और कंपनी उस सही मौके का इंतजार कर रही है, जब वो मैकइंटायर को एक बड़ा पुश दे सके। यह काफी हद तक संभव है, कि ड्रू मैकइंटायर "मनी इन द बैंक" लैडर मैच जीत जाए, और इस पीपीवी के बाद शायद मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच फ्यूड की शुरूआत हो।

ड्रू मैकइंटायर में कंपनी के टाॅप हील बनने के सारे गुण मौजूद है, और खुद विंस मैकमैहन का उनमें विश्वास होना कंपनी के लिए काफी अच्छा संकेत है। आपको बता दें कि ड्रू ने रैसलमेनिया में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ा था।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं