Create
Notifications

WWE के बड़े सुपरस्टार पर सऊदी अरब जाने पर बैन लग सकता है

WWE
WWE
Ankit

सैमी जेन ने एक बार फिर से WWE में वापसी की है और अब वो ब्लू ब्रांड यानी स्मैकडाउन का हिस्सा है। 28 सितंबर को होने वाली WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के खिलाफ WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच लड़ने वाले हैं। उससे पहले सैमी जेन ने ब्लाइंडबॉय पोडकास्ट में हिस्सा लिया और बताया कि उनपर शायद सऊदी अरब जाने के लिए बैन लग सकता है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने द रॉक के साथ WrestleMania 37 में मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE और सऊदी अरब के बीच लंबी और अच्छी खासी डील हो चुकी है। सैमी जेन उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो अरब देशों में इसलिए नहीं जाते क्योंकि WWE की वहां से डील है।

क्या सऊदी में होने वाले WWE के किसी इवेंट में नहीं दिखेंगे सैमी जेन?

सैमी जेन ने WWE और सऊदी पार्टनरशिप को लेकर कहा कि उन्हें नहीं पता कि सही माइनों में क्या डील है लेकिन उन्हें ये भी नहीं पता कि क्या उन्हें कभी सऊदी बुलाया जाएगा या नहीं। सैमी जेन ये भी कहा कि उन्हें वहां जानने की कोई इच्छा भी नहीं और ना ही वहां काम करने का कोई इरादा है।

मुझे नहीं पता कि किस तरह से डील है लेकिन मैं इस बारे में कोई बात भी नहीं करना चाहता हूं। ना ही मैं वहां जाना चाहता हूं। हालांकि WWE ने डील की है पार्टनरशिप है कि वो वहां आने वाले दस सालों में शो करने वाली है। मुझे नहीं लगता कि मैं वहां कभी जाने वाल हूं। मैं साफ कर दूं कि मैं खुद वहां नहीं जाने वाला हूं। मैं यूएस में परफॉर्म करता हूं और मैं यूएस में रहता हूं। हालांकि मुझे इजराइल के लिए परफॉर्म करने को कहा गया था लेकिन मेरा जवाब कुछ और था।

ये भी पढ़ें: WWE में क्यों हुई रोमन रेंस की वापसी, कैसे बनते हैं बड़ा सुपरस्टार, पॉल हेमन ने किया बड़ा खुलासा

सैमी जेन काफी अच्छे सुपरस्टार हैं लेकिन उन्हें मेन रोस्टर में कभी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला। NXT के अच्छे करियर के बाद उन्हें मे रोस्टर में डाला गया लेकिन उनकी कहानी कभी मजबूत नहीं रही। सैमी जेन ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीता लेकिन कंपनी के साथ अनबन के कारण उन्होंने टाइटल को छोड़े कंपनी से मुंह फेर लिया था। अब उनकी फिर से वापसी हो चुकी है और वो टाइटल के लिए मैच लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...