WWE में क्यों हुई रोमन रेंस की वापसी, कैसे बनते हैं बड़ा सुपरस्टार, पॉल हेमन ने किया बड़ा खुलासा

Ankit
WWE
WWE

पॉल हेमन का बड़ा खुलासा, बताया रोमन रेंस ने उन्हें अपने एडवोकेट के तौर पर क्यों चुना

WWE समरस्लैम 2020 में वापसी के तुरंत बाद पॉल हेमन, रोमन रेंस के एडवोकेट बन गए थे। हेमन का साथ पाकर उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के लिए भी ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ा।

सैथ रॉलिंस ने WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो की तारीफ कर दिया बड़ा बयान

सैथ रॉलिंस इस समय WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। पिछले कुल सालों से सैथ ऱॉलिंस का नाम टॉप पर आता हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ हाल ही में सैथ रॉलिंस ने बात की। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आने वाली सीरीज Birth of a Champion को प्रमोट करने के लिए सैथ रॉलिंस ने अपनी बात रखी। इस समय सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो एक अच्छी स्टोरीलाइन में रॉ में मौजूद हैं। लेकिन सैथ रॉलिंस ने यहां पर रे मिस्टीरियो की जमकर तारीफ की।

WWE के चैंपियन ने दिया ब्रॉक लैसनर को तगड़ा संदेश

WWE के यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले अब एक नए किरदार में दिख रहे हैं और उनकी टीम हर्ट बिजनेस भी WWE में अच्छा कर रही है। साल 2018 के दौरान बॉबी लैश्ले ने WWE में कमबैक किया था और उन्हें करियर का सबसे बड़ा मैच यानी ब्रॉक लैसनर के साथ लड़ना था।

रोमन रेंस ने द रॉक के साथ WrestleMania 37 में मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

हिरम गार्सिया के यूट्बूय चैनल पर हाल ही में द रॉक ने रोमन रेंस के साथ रेसलमेनिया में मैच को लेकर बड़ी बात कही थी। रोमन रेंस और द रॉ के मैच की बात पिछले दो साल से चल रही है। खासतौर पर रेसलमेनिया 37 में इन दिग्गजों के बीच मैच होने की पूरी उम्मीद है। रोमन रेंस भी कई बार इस बारे में बयान दे चुके हैं।

रोमन रेंस का खुलासा, COVID के दौरान WWE ने कैसे उनकी मदद की

WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पिछले महीने तगड़ी एंट्री कर सभी को चौंका दिया था। कोविड -19 के कारण रोमन रेंस के WWE से ब्रेक लिया था और उन्होंने इसी कारण रेसलमेनिया से भी नाम वापस ले लिया था। हाल ही में जूम कॉल के जरिए रोमन रेंस ने काफी सारी बातें की। इस दौरान रोमन रेंस ने बताया कि उन्होंने रिंग से दूर क्या किया।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने WrestleMania 36 में बिना क्राउड के ब्रॉक लैसनर को हराने का अनुभव बताया

ड्रू मैकइंटायर ने इस साल रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण फैंस मौजूद नहीं थे। GQ Magazine को हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया और बताया कि बिना फैंस के ब्रॉक लैसनर को हराने पर उनकी फीलिंग कैसी थी।

पॉल हेमन ने रोमन रेंस को कहा सबसे बड़ा सुपरस्टार लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड पर कसा तंज

रोमन रेंस और पॉल हेमन एक साथ आ गए है। पूरा WWE यूनिवर्स इन दोनों की चर्चा कर रहा है। द बंप के हालिया शो में इस बार पॉल हेमन गेस्ट बनकर आए। यहां उन्होंने रोमन रेंस के साथ अपने रिलेशन को लेकर बात की। साथ ही साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को लेकर भी बड़ा बयान दिया।

रोमन रेंस ने बताया क्यों WWE में वापसी के बाद वो पॉल हेमन के साथ आए?

रोमन रेंस ने समरस्लैम में वापसी की और इसके बाद हील टर्न ले लिया था। सबसे खास बात ये रही कि पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए हैं। रोमन रेंस और पॉल हेमन चर्चा का विषय बने हुए है। ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में हाल ही में कोरी ग्रेव्स ने रोमन रेंस से कई सवाल पूछे। रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ आने पर बड़ा बयान भी दिया।

रोमन रेंस ने बताया कि क्यों उन्होंने COVID के दौरान WWE में वापसी की

WWE में रोमन रेंस ने लगभग चार महीनों बाद समरस्लैम में वापसी की थी। रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस का सामना गोल्डबर्ग से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए करना था। मंच भी तैयार हो गया था और रोमन रेंस ने अंतिम पलों में अपना नाम वापस लिया। पहले बताया गया कि कोरोना वायरस के कारण रोमन रेंस ने ये कदम उठाया लेकिन बाद में पता लगा कि परिवार के कारण उन्होंने ये फैसला लिया था।